सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ी,सफदरजंग अस्पताल में भर्ती, तिहाड़ जेल में थे बंद 

सत्येंद्र जैन 31 मई 2022 ईडी की हिरासत में हैं। पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट में उनके वकील अभिषेक सिंघवी ने उनकी खराब सेहत का हवाला दिया था।

News Jungal Desk :मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को तबीयत बिगड़ने पर सोमवार को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। और डाॅक्टर उनके स्वास्थ्य का परीक्षण कर रहे हैं।

सुनवाई के दौरान वकील ने दिया था खराब सेहत का हवाला

आप को बता दें कि सत्येंद्र जैन 31 मई 2022 ईडी की हिरासत में हैं। और पिछली सुनवाई के दौरान कोर्ट में उनके वकील अभिषेक सिंघवी ने उनकी खराब सेहत का हवाला दिया था। और उन्होंने कहा कि वो आदमी कंकाल हो गया है। जेल में उनका वजन 35 किलो तक घट गया है।

केजरीवाल बोले- भगवान इन अत्याचारियों को कभी माफ नहीं करेंगे

सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ने पर सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर बोला कि ‘सत्येंद्र जैन जी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। बीजेपी सरकार के इस अहंकार और ज़ुल्म को दिल्ली और देश के लोग अच्छे से देख रहे हैं।

भगवान भी इन अत्याचारियों को कभी माफ़ नहीं करेंगे। और इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है, ईश्वर हमारे साथ हैं। हम सरदार भगत सिंह जी के चेले हैं। ज़ुल्म, अन्याय और तानाशाही के खिलाफ हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी।

यह भी पढे : पापुआ न्यू गिनी में पीएम मोदी ने कही ये बात सच्चा मित्र वही जो समय पर आए काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *