शाहरुख को ट्रोल करने वालों को संजय राउत का करारा जवाब, जानिए क्या कहा

0

अब ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए शाहरुख के सपोर्ट में संजय राउत सामने आए. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग को शर्म आनी चाहिए जो इस मौके पर अभिनेता को ट्रोल कर रहे हैं.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : देश की स्वर कोकिला लता मंगेश्कर को कल अंतिम विदाई देने बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान शिवाजी पार्क में पहुंचे थे. इस दौरान बादशाह और उनकी मैनेजर पूजा डडलानी को लता जी को अंतिम श्रद्धांजलि देते हुए कैपचर किया गया. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी और विवादों में भी आ गई है. दरअसल शाहरुख खान ने लता जी को इस्लामिक रीति रिवाज से विदाई देने के लिए दुआ पढ़ी थी और उनके पैरो के पास फूंक भी मारी थी जो कि अक्सर दुआ के बाद की प्रथा है.

दुआ पढ़ने के बाद शाहरुख ने लता जी के पैर छुए थे लेकिन सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई कि शाहरुख ने लता दीदी के पैर पर थूका था. अफवाह के फैलने के साथ ही यूजर्स ने इसपर अपनी राय देनी शुरू कर दी और शाहरुख की तस्वीर और उन्हें ट्रोल करने लगें. 

शाहरुख के सपोर्ट में संजय राउत

वहीं अब ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए शाहरुख के सपोर्ट में संजय राउत सामने आए. उन्होंने कहा कि ऐसे लोग को शर्म आनी चाहिए जो इस मौके पर अभिनेता को ट्रोल कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा, ”लता जी महान आत्मा थी. शरीर से चली गईं आत्मा मेरे पास है कुछ लोग कहते है कि उनका स्मारक बनना आसान नहीं है. लता जी राजनेता नहीं थी.  लता दीदी सब के दिल में हैं.”

ये भी पढ़ें : लखनऊ सांसद राजनाथ सिंह का दावा- लखनऊ की सभी सीटें जाएंगी भाजपा के खाते में

92 साल की उम्र में निधन

बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज करने वाली महान गायिका लता दीदी ने कल 92 साल की उम्र में निधन हो गया. उनके इस दुनिया से जाने से ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरी दुनिया शोक में डूब गई है. वहीं उनके सम्मान में देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed