सानिया मिर्जा ने ऑस्ट्रेलिया ओपन में टेनिस से संन्यास की घोषणा की

0

भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने टेनिस से संन्यास लेने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने गई सानिया ने कहा है कि इस साल 2022 उनका आखिरी सीजन होगा।

न्यूज़ जंगल कनपुर – भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने टेनिस से संन्यास लेने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने गई सानिया ने कहा है कि इस साल 2022 उनका आखिरी सीजन होगा।

सानिया के मुताबिक, यह उनका इस साल का आखिरी सीजन है, इसलिए वह आखिरकार इस साल टेनिस कोर्ट पर खेलती नजर आएंगी। सानिया ने बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन, 2022 में महिला युगल की पहली पारी हारने के बाद संन्यास की घोषणा की। सानिया मिर्जा ने कहा, ‘मैंने तय कर लिया है कि यह मेरा आखिरी सीजन होने जा रहा है। क्या मैं इस सीजन भी पूरी तरह से खेल पाऊंगा? मुझे नहीं पता। स्लोवेनिया की काजा जुआन और तमारा जिदानसेकाया ने पहले दौर में दावैत सानिया और किचेनोक को 6-4, 7-6 से हराया।

संक्षेप में सानिया का प्रदर्शन

महिला युगल में, सानिया मिर्जा ने 2016 में ऑस्ट्रेलियन ओपन, 2015 में विंबलडन और यूएस ओपन जीता है। उन्होंने मिश्रित युगल में 2009 में ऑस्ट्रेलियन ओपन, 2012 में फ्रेंच ओपन और 2014 में यूएस ओपन भी जीता है।

यह भी पढ़ें: समाजवादी पेंशन का ऐलान, अपर्णा यादव पर जवाब और चुनाव लड़ने पर भी बोले अखिलेश यादव-

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed