Saif Ali Khan ने बताया अपना ड्रीम प्रोजेक्ट, कहा महाभारत में कर्ण का रोल निभाना चाहते है…

0

बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आ रहे है। फ़िलहाल यह फिल्म…

बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी फिल्म विक्रम वेधा रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आ रहे है। फ़िलहाल यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है। जिसके बाद अब एक्टर जल्द ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आने वाले हैं। जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस टीज़र में सैफ रावण के अवतार में नजर आ रहे हैं।

सैफ ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट और रोल के बारे में बताया है। जिसे सुनकर उनके फैंस चौंक जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस तरह से नहीं सोचता हूं। जो मुझे ऑफर किया जाता है मैं सिर्फ उसके बारे में सोचता हूं। मेरा कोई ड्रीम सबजेक्ट नहीं है। अगर महाभारत कोई लॉर्ड ऑफ द रिंग्स की तरह बनाए तो मैं इसमें काम करना चाहता हूं। हम इस बारे में अजय देवगन से कच्चे धागे के समय से बात कर रहे हैं। हमारी जनरेशन में यह एक ड्रीम सबजेक्ट है।

एक्टर ने आगे कहा कि अगर पॉसिबल हो तो हम बॉम्बे फिल्म इंडस्ट्री और साउथ को साथ ला सकते हैं। करण का किरदार मेरे लिए बहुत अपीलिंग है, और भी कई बेहतरीन किरदार हैं।

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ की फिल्म आदिपुरुष का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस टीजर में सैफ अली खान रावण और प्रभास भगवान राम के रोल में नजर आ रहे है। साथ ही सैफ के लुक की वजह से टीजर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। VFX की वजह से भी इसे लोग इसे बिल्कुल पसंद नहीं कर रहे हैं। अभी से इस फिल्म के बायकॉट करने की मांग उठने लगी है।

यह भी पढ़े: Sushmita Sen: एक्ट्रेस ने वेबसीरीज ‘ताली’ से शेयर किया अपना इंटेंस फर्स्ट लुक, फैंस कर रहे तारीफ…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *