Sushmita Sen: एक्ट्रेस ने वेबसीरीज ‘ताली’ से शेयर किया अपना इंटेंस फर्स्ट लुक, फैंस कर रहे तारीफ…

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen वेबसीरीज ‘आर्या’ सीरीज की जबरदस्त सफलता के बाद एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज…

बॉलीवुड एक्ट्रेस Sushmita Sen वेबसीरीज ‘आर्या’ सीरीज की जबरदस्त सफलता के बाद एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ‘ताली’ से अपना सुपर इंटेंस लुक शेयर किया है जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। एक्ट्रेस ट्रांसजेंडर के रोल में एक बार फिर दर्शकों को अपने अभिनय क्षमता का लोहा मनवाने वाली हैं। साड़ी पहने, माथे पर बड़ी सी मैरून बिंदी में सुष्मिता का लुक इतना जबरदस्त लग रहा है कि फैंस तारीफ करते हुए अभी से सीरीज का इंतजार करने लगे हैं।

आपको बता दे कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग वेबसीरीज ‘ताली’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि ‘ताली-बजाऊंगी नहीं, बजवाऊंगी ! इस फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस श्री गौरी शिंदे सावंत के रुप में है। इसके साथ ही एक्ट्रेस लिखती है कि ‘खूबसूरत इंसान को पोट्रे करने और उनकी कहानी को दुनिया के सामने लाने का सौभाग्य पाने से अधिक मेरे लिए कुछ गौरवशाली और आभारी नहीं है। यहां लाइफ है और हर किसी को सम्मान के साथ जीने का अधिकार है। आई लव यू गाइस’।

फैंस के लिए सुष्मिता सेन को ट्रांसजेंडर के रोल में पर्दे पर देखना का एक अलग अनुभव होने वाला है। इस सीरीज में एक्ट्रेस ट्रांस एक्टिविस्ट गौरी शिंदे का रोल प्ले कर रही है। इस रोल के लिए हामी भरकर एक बार फिर सुष्मिता ने बता दिया है कि उन्हें चैलेंजिग काम ही पसंद हैं। वही जानकारी कि माने तो इस सीरीज को 6 एपिसोड के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़े: FIFA World Cup में परफार्म करने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस बनी Nora Fatehi

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed