Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani धीमी पड़ी रफ्तार, यहां तक पहुंची कमाई

0

आलिया और रणवीर की फिल्म ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ ने box office पर करीब 80 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इस फिल्म ने 8 वें इतने करोड़ का कारोबार किया है।

News jungal desk:आलिया और रणवीर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) हाल ही में रिलीज हुई है। इस मूवी को लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। यही वजह है कि box office पर ये फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म की ओपनिंग काफी अच्छी रही है। इसके बाद पहले वीकेंड पर रॉकी और रानी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया। हालांकि इसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और Ranveer Singh की फिल्म Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani 8वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को 6.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 79.83 करोड़ रुपये हो गई। हालांकि ये अभी शुरुआती आंकड़े है अभी एक रिपोर्ट सामने आई है। की 8 दिन के बाद भी Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani100 करोड़ का आंकड़ा छू नहीं पाई है। लेकिन जानकारों का मानना है कि वीकेंड पर ये मूवी ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। बता दें कि इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) ने डायरेक्ट किया है।

Read also: कानपुर में आज से शुरू होगी भारी बरसात मिलेगी उमस से राहत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed