RJD नेता की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप,FIR दर्ज

0

बीते छह सितंबर को पत्नी जब ससुराल आयी थी तो रात्रि में गाली-गलौच व मारपीट की. तब वह जान बचाकर गोपालगंज भाग गयी, तो दूसरे दिन पुनः उसके सेंटर पर जाकर मारपीट की. वहीं राजद नेता की दूसरी औरत के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : खबर गोपालगंज की हैं जहां राजद नेता की एक लड़की के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर में मांझागढ़ थाने के भैसहीं गांव निवासी राजद नेता सह पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुमन कुमार यादव की है. इधर, राजद नेता की पत्नी नैना देवी ने अपने पति पर दूसरी लड़की के साथ बातचीत करने और विरोध करने पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मांझागढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है

पत्नी नैना देवी का आरोप है कि 12 वर्ष पूर्व उनकी शादी हुई थी. और उन्हें एक बेटा व एक बेटी भी है. और
इधर, राजद नेता पिछले दो वर्षों से किसी दूसरी लड़की के साथ बातचीत करते हैं. जब उनकी पत्नी ने इसका विरोध किया, तो उनके साथ मारपीट की जाने लगी. थी मारपीट और प्रताड़ना के कारण वह गोपालगंज में ब्यूटी पार्लर व सिलाई सेंटर चलाकर अपना जीवनयापन करती हैं.

बीते 6 सितंबर को पत्नी जब ससुराल आयी थी तो रात्रि में गाली-गलौच व मारपीट करी थी . तब वह जान बचाकर गोपालगंज भाग गयी, तो दूसरे दिन पुनः उसके सेंटर पर जाकर मारपीट की. वहीं राजद नेता की दूसरी औरत के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही. हालांकि इस वायरल तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है. इस मामले में मांझागढ़ थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि पत्नी ने केस दर्ज कराया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर कार्रवाई कर रही है.

‘वकील की सलाह के बाद ही कोई बयान देंगे’

वहीं राजद नेता का पक्ष जानने के लिए कॉल किया गया, तो बोलकि वकील से सलाह के बाद ही कोई बयान देंगे. वहीं राजद के प्रदेश महासचिव और पूर्व विधायक रेयाजुल हक राजू ने कहा कि सुमन पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हैं. सभी के परिवार में झगड़ा तकरार होता है. ये पारिवारिक मुद्दा है. उनके विरोधियों द्वारा गत एक वर्ष से एक फर्जी तस्वीर वायरल की जा रही है. पारिवारिक मुद्दे पर कुछ बोलना ठीक नहीं है.

यह भी पढ़े ज्ञानवापी केस में फैसला आज, वाराणसी में सुरक्षा टाइट, चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed