रिंकू ने फिर खेली आतिशी पारी, 18वीं बार 50 से ज्यादा रन बनाए, जाएंगे आयरलैंड!

0

Rinku Singh: रिंकू सिंह ने IPL 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्हें एशियन खेलों के लिए भारतीय टीम में जगह मिल चुकी है. इस बीच रिंकू ने लिस्ट-ए टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी में एक बार फिर बेहतरीन पारी खेलकर टीम को संकट से निकाला.

News Jungal Desk: रिंकू सिंह ने IPL 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था. उन्हें एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम में जगह मिल चुकी है. इस बीच 25 साल के इस खिलाड़ी ने लिस्ट-ए टूर्नामेंट देवधर ट्रॉफी में सोमवार को एक बार फिर कमाल की बल्लेबाजी करके अपनी टीम को संकट से निकाला. लिस्ट-ए करियर में उन्होंने 18वीं बार 50 से अधिक रन की पारी खेली. सेंट्रल जोन से खेल रहे रिंकू ने ईस्ट जोन के खिलाफ 63 गेंद पर 54 रन की पारी खेली. टीम 50 ओवर में 207 रन बनाकर आउट हो गई.

रिंकू सिंह जब बल्लेबाजी करने उतरे, तब सेंट्रल जोन की टीम 118 रन पर 4 विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी. रिंकू ने 5वें विकेट के लिए कर्ण शर्मा के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की. रिंकू ने 63 गेंद पर 54 रन बनाए. 2 चौका और एक छक्का लगाया. स्ट्राइक रेट 86 का रहा. उन्हें तेज गेंदबाज मुरा सिंह ने पवेलियन भेजा. कर्ण शमा ने भी 32 गेंद पर 32 रन बनाए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिंकू को अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ होने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए टीम में चुना जा सकता है. इससे वे एशियन गेम्स से पहले इंटरनेशनल डेब्यू कर लेंगे.

लिस्ट-ए क्रिकेट में भी उप्र के रिंकू सिंह का प्रदर्शन अच्छा रहा है. इस मुकाबले से पहले तक उन्होंने 46 पारियों में एक शतक और 16 अर्धशतक के सहारे 1749 रन बनाए थे. 104 रन उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है. यानी वे 47 पारियों में 18 बार 50 से अधिक रन बना चुके हैं. यानी हर तीसरी पारी में वे ऐसा करते हैं. रिंकू फर्स्ट क्लास की 63 पारियों में 7 शतक और 19 अर्धशतक जड़ चुके हैं. नाबाद 163 रन बेस्ट प्रदर्शन है.

Read also: Etah Car Accident: तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार; एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *