Richa Chadha और Ali Fazal अपने संगीत में की जमकर मस्ती, लीक हुआ वीडियो….

0

Richa Chadha और Ali Fazal का प्री-वेडिंग फंक्शनस शुरू हो चुके है। वही वो दोनों अपने हर फंक्शन में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लंबे समय तक डेट करने के बाद अब फाइनली

Richa Chadha और Ali Fazal का प्री-वेडिंग फंक्शनस शुरू हो चुके है। वही वो दोनों अपने हर फंक्शन में जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लंबे समय तक डेट करने के बाद अब फाइनली उन दोनों शादी हो रही हैं। जाहिर सी बात है ये पल दोनों के जिंदगी में बेहद खास और एक्साइटमेंट से भरा हुआ है। ऋचा और अली दोनों ने ही अपने संगीत पर बॉलीवुड स्टाइल में डांस कर रंग जमा दिया। इस मौके का एक इनसाइड वीडियो लीक हुआ है।

इस वीडियो में ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे के साथ ‘रांझा-रांझा’ सॉन्ग पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। पेस्टल कलर के लहंगे में ऋचा काफी खूबसूरत लग रही हैं और ऑफ व्हाइट कुर्ते पायजामे में अली हैंडसम लग रहे हैं। वो दोनों ने ही बॉलीवुड स्टाइल में जमकर डांस करते खुश नजर आ रहे है।

आपको बता दे कि अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी काफी पहले ही हो चुकी होती। साल 2020 में कोरोना महामारी की वजह से उनकी शादी टल गई। इतना ही नहीं उनकी शादी पहले कोविड-19 की वजह से टली और फिर अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से उन्हें शादी टालनी पड़ी। इसकी जनकआरी ऋचा और अली अपनी शादी से पहले एक वॉयस मेल मैसेज देकर दिया था।

यह भी पढ़ेPonniyin Selvan-1: फिल्म ने तीन दिन में 230 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर बनाया नया रिकॉर्ड….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed