पत्रकार से बदतमीजी और धमकी मामले में सलमान खान को कोर्ट में पेश होने से मिली राहत

0

मामला साल 2019 का है जब साइकिल चलाते समय पत्रकार से उनका विवाद हुआ था. इस बीच सलमान खान ने मामले को खारिज करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पत्रकार से कथित बदतमीजी और धमकी मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को आज राहत मिली है. सलमान खान को कोर्ट में पेश होने से छूट मिली है. मामले में अगली सुनवाई 9 मई को होगी. सलमान खान को 22 मार्च को अंधेरी कोर्ट ने समन भेजा था, जिसके बाद उन्हें आज पेश होना था.

मामला साल 2019 का है जब साइकिल चलाते समय पत्रकार से उनका विवाद हुआ था. इस बीच सलमान खान ने मामले को खारिज करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी है, जिसपर आज सुनवाई होनी है.

बता दें कि सलमान खान ने कथित तौर से अशोक पांडे नाम के पत्रकार से साथ बदसलूकी की थी जिसके बाद पांडे ने साल 2019 में सलमान खान के खिलाफ मुंबई के DN नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के मुताबिक, सलमान खान ने मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया था. घटना तब हुई जब मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीरें क्लिक करना शुरू कर दिया था. अभिनेता ने कथित तौर पर पत्रकार को धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें : जावेद जाफ़री ‘Takeshi’s Castle 2’ में अपने पुराने अंदाज़ के साथ करेंगे वापसी

इसी मामले में अंधेरी कोर्ट ने सलमान खान को समन भेजा था और कोर्ट के सामने आज यानी कि 5 अप्रैल को उपस्थित रहने को कहा था. सलमान खान ने इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया और इस FIR को ख़त्म करने के लिए निवेदन दिया है. हाई कोर्ट इस मामले में आज सुनवाई कर सकता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed