जावेद जाफ़री  ‘Takeshi’s Castle 2’ में अपने पुराने अंदाज़ के साथ करेंगे वापसी 

0

‘ताकेशी के महल’ के रीबूट की घोषणा के बाद से ही प्रशंसक अपने पैर की उंगलियों पर रख रहे हैं, और अब अभिनेता और कॉमेडियन जावेद जाफ़री के एक हालिया ट्वीट ने प्रशंसकों को शो में हिंदी कमेंटेटर के रूप में उनकी वापसी के बारे में आश्चर्यचकित कर दिया है

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : 20 के दशक की शुरुआत में भारतीय बच्चों को यह जानने के बाद पुरानी यादों की स्थिति में होना चाहिए कि उनका पसंदीदा तकेशी किटानो-होस्टेड जापानी गेम शो `ताकेशी का महल` अमेज़न प्राइम वीडियो पर लौट रहा है।

शो के साहसिक और अनूठे विचार के अलावा, ‘ताकेशी के महल’ के बारे में सबसे अच्छी बात जावेद जाफ़री की प्रफुल्लित करने वाली टिप्पणी थी।

जबकि प्रशंसक अभी भी रिबूट पर हिंदी कमेंटेटर के रूप में उनकी वापसी के बारे में सोच रहे थे, 58 वर्षीय कॉमेडियन ने अपनी संभावित वापसी पर इशारा करते हुए एक ट्वीट साझा किया।

शो के बारे में एक नई कहानी साझा करते हुए, जिसमें “सबसे अच्छा हिस्सा जावेद जाफरी द्वारा हिंदी कमेंट्री” का उल्लेख किया गया था, जावेद ने ट्वीट किया, “हम्मम !!! क्या ख्याल? (हम्मम्म!!! आप क्या सोचते हैं?) #TakeshisCastle #OnceMore”

`बूगी वूगी` स्टार के ट्वीट ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया, कुछ ने टिप्पणी की कि वे केवल तभी शो देखेंगे जब वह कमेंटेटर के रूप में वापस आ रहे हों।

एक फैन ने लिखा, “क्या बार भी आप ही हिंदी का वॉयस ओवर देंगे?

एक अन्य ने टिप्पणी की, “मैं सिर्फ आपकी टिप्पणी के कारण देखता था।”

एक प्रशंसक ने लिखा, “भारत में इसे तब तक स्वीकार नहीं किया जाएगा जब तक कि आप इसे “बम्म बुम्मा बम बम सुस्वगतम” कहकर शुरू नहीं करते।

एक अन्य ने टिप्पणी की, “हमारे लिए ताकेशी मतलाब जावेद जाफरी।”

डेडलाइन ने पहले सप्ताह में बताया था कि अमेज़ॅन प्राइम ने हिट ताकेशी किटानो द्वारा होस्ट किए गए 1980 के दशक के अनस्क्रिप्टेड एडवेंचर वैरायटी शो को फिर से शुरू किया है, जिसने 150 से अधिक देशों की यात्रा की और दर्जनों स्थानीय संस्करणों को जन्म दिया। गेम शो में कुछ लोकप्रिय कार्यों में ‘हनीकॉम्ब भूलभुलैया’ शामिल थे। `, `व्हेक द स्टैक`, `स्किपिंग स्टोन्स`, `ड्रैगन लेक` और कई अन्य।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ठगी करने वाला शक्स सुकेश चंद्रशेखर को ED ने किया गिरफ्तार

सभी नए जापानी मूल का प्रीमियर 2023 में 240 से अधिक बाजारों में प्राइम सदस्यों के लिए होगा। जावेद जाफ़री ने 2005 में पोगो पर प्रसारित होने वाले डब संस्करण की मेजबानी की

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed