वर्ल्ड कप फाइनल के बाद रविचंद्रन अश्विन का बड़ा बयान, बोले- ड्रेसिंग रूम का माहौल अब ठीक नहीं!

0

क्या टीम इंडिया में सबकुछ ठीक नहीं है? रविचंद्रन अश्विन ने इस सवाल का बड़ा चौंकाने वाला जवाब दिया है. उन्होंने बताया है कि अब टीम इंडिया में कोई दोस्त नहीं बचा. एक समय था जब हम एक दोस्त की तरह रहा करते थे. लेकिन अब सब कुछ ठीक नहीं है.

News Jungal Desk: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. रविचंद्रन अश्विन को फाइनल मुकाबले में टीम में जगह नहीं मिल सकी थी. जिसके बाद कई दिग्गजों ने मैनेजमेंट के ऊपर कई सवाल खड़े किए. इस बीच टीम इंडिया के ही मेंबर रहे रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि टीम इंडिया में अब सब कुछ ठीक नहीं है. यहां कोई अब दोस्त नहीं रहा बल्कि अब सब कलीग हैं.

यह पूछे जाने पर कि आप किस खिलाड़ी से ज्यादा फ्रैंक हैं और किससे मदद की गुंजाइश की उम्मीद रखते हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए अश्विन ने कहा,” यह एक ऐसा समय है जहां हर कोई कलीग है. एक समय था जब हम क्रिकेट खेलते थे तो सब हमारे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन अब वो सब हमारे कलीग हैं. क्योंकि यहां पर हर कोई दाएं हो या बाएं वह अब अपने आप को आगे ही समझता है.

अश्विन ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि क्रिकेट में आपकी शैली और निखरती है जब आप इसे शेयर करते हो. यह आपको मदद करता है जब आप क्रिकेट की तकनीक और किसी के जर्नी के बारे में जानो. लेकिन यहां पर कोई नहीं आता. यहां सबसे अलग रहने जैसी फीलिंग आती है. आपको सीखना है तो आप कोचिंग में, या किसी कोच को पैसे देकर यह सब कुछ सीख सकते हैं.

Read also: बाड़मेर में तूफान से महातबाही,जलभराव में डूबने से 4 बच्चों की मौत, 1 शख्स लापता

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed