यूपी एसटीएफ और अतीक अंसारी के दोनों बेटे के बीच चूहे-बील्ली की लड़ाई जारी

0

कुख्यात गैंगस्टर अतीक अंसारी के दो बेटों और यूपी एसटीएफ के बिच चूहे बिल्ली का खेल जारी है । उत्तर प्रदेश पुलिस और सीबीआई के मोस्टवांटेड है अतीक अंसारी के दो बेटे अली और उम्र । इनके उप्पर यूपी पुलिस मोस्ट वांटेड का इनाम भी रखा है और कई महीनों से उनकी तलाश जारी है। दोनों 3 महीने से कोलकाता की एक पॉश कॉलोनी में छुपे हुए थे। यूपी एसटीएफ के आने की उन्हें भनक लग गई और दोनों फरार हो गए।

प्रयागराज में 50 करोड़ की फिरौती मांगने वाले अतीक अंसारी के बेटे अली अतीक अंसारी के ऊपर उत्तर प्रदेश पुलिस ने 50000 का इनाम रखा हुआ है. इसी तरह उसके भाई उमर अतीक अंसारी के ऊपर सीबीआई ने ढाई लाख का इनाम घोषित किया है. उमर ने देवरिया जेल में रहने के दौरान एक व्यापारी को जेल में बुलाकर धमकाया था और उसकी पिटाई की थी. मामला सुर्खियों में आने के बाद केस दर्ज हुआ और इसकी जांच सीबीआई ने की थी.

सीबीआई और उत्तर प्रदेश पुलिस पिछले कई महीनों से अली और उमर की तलाश कर रही है. यूपी एसटीएफ को अपने सूत्रों और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के जरिए पता चला कि अली और उमर पश्चिम बंगाल के कोलकाता में छुपे बैठे हैं. सटीक सूचना पर दोनों की तलाश के लिए कोलकाता पुलिस के सहयोग से यूपी एसटीएफ ने कोलकाता के वाटगंज में छापा मारा. यहां रिवर- व्यू नाम की एक पॉश कॉलोनी में अली और उमर 3 महीने से रह रहे थे. एसटीएफ के आने की जानकारी किसी तरह दोनों को लग गई और एसटीएफ के पहुंचने से पहले दोनों फरार हो गए.

यह भी पढ़े :- दिनेश खटीक के इस्तीफे पर अखिलेश का तंज बोले ” कभी-कभी बुलडोज़र….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed