रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम को मिली 3 हफ्ते की फरलो,आ सकता है जेल से बाहर

0

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह 21 दिनों की फरलो मिली है. पहले मई 2021 में 48 घंटे के लिए पेरोल मिली थी.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : रोहतक की सुनरिया जेल (Sunariya Jail) में पिछले चार सालों से बंद डेरा प्रमुख (Dera Chief) गुरमीत राम रहीम को कोर्ट से तीन हफ्ते की फरलो मिली है. रेप और हत्या (Rape and Murder) के जुर्म में जेल के अंदर सजा काट रहे राम रहीम 25 अगस्त 2017 से ही सलाखों के पीछे है. राम रहीम को मां की बीमारी की वजह से फरलो दी गई है. राम रहीम को साध्वियों में दुष्कर्म 10-10 साल कैद और पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. वह आज ही जेल से बाहर आ सकता है.

 डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह 21 दिनों की फरलो मिली है. पहले मई 2021 में 48 घण्टे के लिए पेरोल मिली थी. राम रहीम के फरलो की खबर से बेगू रोड स्थित डेरा सच्चा सौदा में खुशी का माहौल है. डेरा सच्चा सौदा चीफ़ गुरमीत राम रहीम 21 दिन की फ़रलो के दौरान सिरसा हेडक्वॉर्टर में नहीं बल्कि गुरुग्राम में रहेगा. सुरक्षा का पूरा ज़िम्मा गुरुग्राम पुलिस देखेगी.

ये भी पढ़ें : शाहरुख को ट्रोल करने वालों को संजय राउत का करारा जवाब, जानिए क्या कहा

राम रहीम ने परिवार के साथ रहने के लिए 31 जनवरी को सिरसा के डिविजनल कमिश्नर के पास फ़रलो के लिए अप्लाई किया था. उसी अर्ज़ी पर सरकार ने फ़रलो को मंज़ूरी दी है. राम रहीम 7 फरवरी से लेकर 27 फरवरी तक पैरोल पर रहेगा. उसे डेरा मुख्यालय जाने या डेरा प्रेमियों के साथ खुलेआम मिलने की इजाजत नहीं होगी. गुरमीत राम रहीम ऐसे वक्त पर जेल से बाहर आ रहा है जब पंजाब में विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed