राजस्थान : मां-बेटे का कत्ल पड़ोसी युवक ने बेरहमी से उतारा मौत के घाट

0

डबल मर्डर की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया. आरोपी हत्या के शिकार हुये मां-बेटे के पड़ोस में रहने वाला एक युवक बताया जा रहा है. प्रांरभिक जांच में सामने आया है 

  न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : मेवाड़ अंचल के उदयपुर जिले में गुरुवार को सुबह मां-बेटे की कुल्हाड़ी से हत्या हुयी है डबल मर्डर की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है . आरोपी हत्या के शिकार हुये मां-बेटे के पड़ोस में रहने वाला एक युवक बताया जा रहा है. प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि सनक के चलते उसने मां-बेटे को मारा है पुलिस ने संदिग्ध आरोपी को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. और वहां उनका पोस्टमार्टम करवाया गया है .

पुलिस के अनुसार दोहरे हत्याकांड की यह वारदात उदयपुर जिले के लसाड़िया थाना इलाके के टटाकिया गांव की है. हत्या की वारदात को अंजाम गुरुवार को अलसुबह दिया गया है. जहा हत्या की शिकार हुई केसरी बाई और उसका बेटा लोगरलाल अपने घर के आंगन में सो रहे थे. तभी लोगरलाल सुबह करीब 6 बजे खेत पर चला गया. और उसी दौरान पीछे से उनके पड़ोस में रहने वाला मेघराज नाम का युवक उनके घर आया. मेघराज ने वहां आते ही केसरी बाईं को घर के आंगन में कुल्हाड़ी से वारकर मौत के घाट उतार दिया

मां को मौत के घाट उतारने के बाद बेटे के पास गया
उसके बाद वह उनके खेत में पहुंचा. और वहां जाकर उसने कुल्हाड़ी से लोगरलाल पर हमला कर दिया. मेघराज ने लोगरलाल को भी कुल्हाड़ी से काट डाला. इससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई थी . पड़ोसियों को जब इसका पता चला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस पर लसाड़िया थाना पुलिस समेत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण और इलाके के पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे. और उन्होंने घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ करी इस दौरान मेघराज का नाम सामने आया. इस पर पुलिस ने मेघराज को हिरासत में ले लिया. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है.

हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है
पुलिस ने एफएसएल टीम को मौके पर बुलवाकर वहां से सबूत जुटाए गए हैं. युवक से पूछताछ में अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. और आसपास के लोगों से हुई पूछताछ में सामने आया है कि युवक सनकी है. लेकिन सनक में उसने मां-बेटे की हत्या की है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. और पुलिस पूरे मामले की गहराई से पड़ताल में लगी है. डबल मर्डर की इस वारदात के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है.

यह भी पढ़े – अचानक आई बाढ़ से अफगानिस्तान और पाकिस्तान में दर्जनों लोगों की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *