हाईकोर्ट से खारिज हुई राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह की याचिका, जानें क्या है पूरा मामला?

0

News jungal desk: इलाहाबाद Allahabad हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने राजा भैया की पत्नी भावनी सिंह की याचिका आज खारिज कर दी है । भानवी सिंह की बहन साध्वी सिंह ने भानवी सहित समाचार चैनल से जुड़े तीन लोगों पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में साजिस , मानहानि और महिला की गरिमा का हनन के मामले में केस दर्ज करवाया था । केस में गिरफ्तारी के डर से भानवी सिंह से अपने खिलाफ होने वाली कार्रवाई पर स्टे लेने के लिए हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी , आज कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी ।

साध्वी द्वारा दर्ज कराए गये एफआईआर केस में आरोप लगाया गया था कि 28 अगस्त को शाम एक न्यूज चैनल पर राजा भैया और उनकी पत्नी के तलाक के मामले में विशेष कार्यक्रम प्रसारित किया गया था । कार्यक्रम में जीजा राजा भैया शाली साध्वी सिंह को लेकर आपत्तिजनक आरोप लगाए गए थे । साध्वी की तहरीर पर हजरतगंज कोतवाली में भानवी सिंह सहित तीन लोगों पर केस दर्ज किया गया था ।

साध्वी ने अपनी तरीर में बताया है कि उनकी बहन भानवी सिंह के साथ पैतृक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इस को लेकर भानवी सिंह ने मां के साथ मिलकर उनके साथ कई बार मारपीट की है। कई बार पुलिस भी बुलानी पड़ी थी। अब भानवी उन्हें बदनाम करने की नीयत से ऐसे आरोप लगा रही हैं।

यह भी पढ़े : सीएम योगी आज 50 बसों व 12 वैन का को दिखाएंगे हरी झंडी,इलेक्ट्रिक वाहन स्वामियों को देंगे अनुदान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed