Radhika Merchant ने आलिया भट्ट को दी टक्कर, इस गाने पर किया जबरदस्त डांस

0

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मुलाकात कॉलेज के समय हुई थी। दोनों कई सालों तक अच्छे दोस्त रहे और फिर उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

न्यूज जंगल डेस्क :- बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी के घर एक बार फिर शहनाई गूंजने वाली है, Mukesh Ambani के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों चल रही हैं, दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं, राधिका की मेहंदी के फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Video social media) पर छाए हुए हैं,तस्वीरों में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के चेहरे पर खुशी साफ-साफ दिखाई दे रही है, राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की मेहंदी सेरेमनी से एक वीडियो भी वायरल ( viral ) हो रहा है

वीडियो में Mukesh Ambani की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘कलंक’ के मशहूर गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर डांस करती दिख रही हैं,वीडियो में फ्यूशिया पिंक कलर के फ्लोरल एम्ब्रॉएडर्ड लहंगे में राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) बेहद खूबसूरत लग रही हैं, राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए पोल्की चोकर नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग-टीका कैरी किया है, इसके साथ ही अपने बालों को आर्टिफिशियल फूलों (Artificial Flowers) के साथ स्टाइल किया है।

https://www.instagram.com/reel/CngnYATBNHu/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) फेमस क्लासिकल डांसर हैं और उन्होंने भारत ( India ) के अलावा बाहर के देशों में भी वह कई बार अपनी परफॉर्मेंस दी है। जानकारी के मुताबिक, राधिका ने गुरू भावना ठक्कर से नृत्य की शिक्षा ली है। राधिका की एजुकेशन की बात करें तो वह इकोनॉमिक्स में बैंचलर्स की डिग्री न्यूयार्क यूनिवर्सिटी से पूरी कर चुकी हैं,राधिका और अनंत लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं, दोनों की सगाई 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर (Shrinathji Temple) में हुई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर छाई रही थीं। राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी के करीबी दोस्त वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं, राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के पिता एनकॉर हेल्थकेयर (healthcare) के सीईओ हैं। 

यह भी पढ़ें:– OMG! फैंस का इंतजार हुआ खत्म,इस तारीख से इंडिया में शुरू होगी ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *