Puri Jagannadh: सलमान खान के करना चाहते हैं काम, फिल्म वांटेड के बाद से कर रहे कोशिश

0

दक्षिण भारत फिल्म जगत के जाने-माने निर्देशक पुरी जगंनाध ने बताया की वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं।

न्यूज जंगल डेस्क: दक्षिण भारत फिल्म जगत के जाने-माने निर्देशक पुरी जगंनाध ने बताया की वह बॉलीवुड स्टार सलमान खान को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। फ़िलहाल उनकी अपकमिंग फिल्म लाइगर 25 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज़ होने वाली है।

आपको बता दे की आज कल निर्देशक पुरी जगंनाध अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ के लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म में एक्टर विजय देवरकोंडा और एक्ट्रेस अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इसी बीच पुरी जगंनाध ने बताया है कि वह बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी काम करना चाहते हैं। वह लाइगर के रिलीज के बाद हिंदी में भी कुछ फिल्मों की प्लानिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहना है कि वह सिनेमा प्रेमी हैं और उनकी फिल्में खासकर उन कहानियों से प्रेरित होती है जिन्हें पढ़कर वह बड़े हुए हैं। उनका अनुसार ‘लाइगर’ उनके पुरे करियर की बेस्ट फिल्म है। वह उम्मीद रखते है की वो और अधिक हिंदी फिल्म स्टार्स के साथ काम करेंगे।

इसके अलावा पुरी जगंनाध ने बताया कि वह सलमान खान के साथ काम करना कहते है। जिसके लिए उनके पास पहले से ही एक स्क्रिप्ट तैयार है। फिल्म वांटेड के रिलीज होने के बाद से ही वो सलमान के साथ एक फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वह सलमान खान को प्यार करते हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें एक दिन सलमान खान को डायरेक्ट करने का मौका जरूर मिलेगा। इसके साथ ही वह रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ भी काम करना चाहते हैं।

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: मैनेजर राजेश ने बताया हाल, अब कोमा में हैं कॉमेडियन…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed