पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह का निधन, जाने पूरे मामले…

0

निरवैर सिंह अपना सिंगिंग में करियर बनाने लिए 9 साल पहले ही पत्नी और बच्चों के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे. मंगलवार को सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:— पंजाबी मनोरंजन जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है. फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और पंजाबी गायक की मौत हो गई है,जबकि बता दें कि पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, निरवैर सिंह अपना सिंगिंग में करियर बनाने लिए 9 साल पहले ही पत्नी और बच्चों के साथ ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे. दरअसल मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में एक खतरनाक रोड एक्सीडेंट में उनकी जान चली गई. फिलहाल, पुलिस ने इसको लेकर केस दर्ज कर लिया है और मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है!

मंगलवार दोपहर हुआ हादसा

बता दें कि ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर के करीब 3.30 बजे डिगर्स रेस्ट में बुल्ला-डिगर्स रेस्ट रोड पर तीन गाड़ियों के बीच एक जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. आपको बता दें कि इस खतरनाक हादसे के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों में एक पुरुष और एक महिला शामिल हैं. लेकिन दोनों पर अभी तक किसी तरह के कोई आरोप नहीं तय किए गए थे. बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला गलत तरीके से ड्राइविंग करने का है!

ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया राज्य की पुलिस ट्वीट भी किया है. इसके साथ ही, पुलिस ने लोगों से मामले से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर शेयर करने को कहा है!

निधन की खबर मिलने पर फैंस सदमे में

जबकि बता दें कि गौर हो कि पंजाबी सिंगर निरवैर सिंह के निधन की खबर मिलने के बाद से ही उनके फैंस और दोस्त सदमे में हैं. इसके अलावा पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने भी सिंगर निरवैर सिंह की मौत पर शोक जताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. गगन कोकरी ने अपने पोस्ट में लिखा-‘इस शॉकिंग खबर के साथ मेरी सुबह हुई है जबकि. निरवैर और मैंने, दोनों ने साथ में टैक्सी भी चलाई थी. हम दोनों ने पहली बार गाना भी साथ ही गाया था. फिर तुम काम में बिजी हो गए. तुम्हारा गाना ‘तेरे बिना’ अब तक का सबसे शानदार गाना रहा है. तुम बहुत अच्छे इंसान थे. मैं तुम्हें कभी नहीं भूल सकता हूं

यह भी पढ़े :–-Krishna Abhishek: अब ‘The Kapil Sharma Show ‘ में कभी नहीं लौटेंगे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed