पंजाब CM करते हैं यूपी-बिहार वालों का अपमान, बगल में खड़ी प्रियंका बजाती हैं तालियां- अमित मालवीय

0

पंजाब चुनाव के दौरान प्रियंका के बगल में खड़े चन्नी ने कहा कि प्रियंका पंजाबियों की बहु है, सारे पंजाबियों एक हो जाओ जो बाहर से आकर यहांं राज करना चाहते हैं उनको सफल नहीं होने देना है.

 न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर कहा कि मंच से पंजाब के मुख्यमंत्री यूपी, बिहार वालों को अपमानित करते हैं और प्रियंका वाड्रा बगल में खड़े हो कर हंस रही है, तालियां बजा रही हैं.

उन्होंने सवाल पूछा कि क्या ऐसे कांग्रेस यूपी और देश का विकास करेगी? लोगों को आपस में लड़ा कर? दरअसल अमित मालवीय द्वारा शेयर किये गये वीडियो में पंजाब विधानसभा चुनावों में प्रचार के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मुख्यमंत्री चन्नी के साथ मंच पर खड़ी हैं. 

चन्नी ने यूपी बिहार पर दिया था विवादित बयान

दरअसल पंजाब विधानसभा चुनावों के दौरान प्रियंका के बगल में खड़े पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने लोगों को संबोधित करते हुये कहा कि प्रियंका पंजाबियों की बहु है, सारे पंजाबियों एक हो जाओ, जो यूपी, बिहार और दिल्ली से आकर यहांं राज करना चाहते हैं उनको सफल नहीं होने देना है. इस पर मालवीय ने ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी से सवाल पूछा है.

ये भी पढ़ें : Yogi सरकार पर बोले अखिलेश-‘अच्छा नहीं है, अवाम की आंखों में यूं सैलाब का आना’

पांच चरणों का चुनाव है शेष

गौरतलब है कि यूपी में अभी भी पांच चरण के चुनाव शेष है. इसको लेकर लगातार राजनीतिक पार्टियां किसी भी नेता पर आरोप-प्रत्यारोप का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है. यूपी में 20 फरवरी को तीसरे चरण के लिये मतदान होना है.

यूपी के तीन हिस्सों अवध, पश्चिमी यूपी और बुंदेलखंड में चुनाव है. तीसरे चरण में पश्चिमी यूपी के पांच जिले फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, कासगंज और हाथरस हैं जहां 19 विधानसभा सीटें हैं. अवध रीजन के कानपुर, कानपुर देहात, औरैया, फर्रुखाबाद, कन्नौज, इटावा, 6 जिले हैं जहां 27 विधानसभा सीटें हैं. और बुंदेलखंड में झांसी, जालौन, ललितपुर, हमीरपुर, महोबा जिले में मतदान है जहां 13 विधानसभा सीटे हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed