बीच सड़क पर धरने पर बैठीं प्रियंका,राहुल गांधी हिरासत में लिए गए

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : ऑल इंडिया कांग्रेस पार्टी महंगाई, जीएसटी, और केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ शुक्रवार को सड़क से संसद तक प्रदर्शन कर रही है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. राहुल तमाम कांग्रेस नेताओं के साथ महंगाई के खिलाफ राष्ट्रपति भवन (President House) की तरफ मार्च कर रहे थे. राहुल के अलावा शशि थरूर  को भी हिरासत में लिया गया है. कई कांग्रेसी इस वक्त विजय चौक पर धरने पर बैठे हैं. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने पूरे जिले में धारा 144 लगा दिया है.

राजपथ के नजदीक प्रदर्शन कर रहे राहुल गांधी ने कहा है, ‘पुलिस ने कांग्रेस सांसदों को घसीटा है. कुछ लोगों को मारा भी है. आप सभी देख रहे हैं कि लोकतंत्र की हत्या हो रही है. ये लोग महंगाई पर प्रदर्शन नहीं करने दे रहे हैं.’

दिल्ली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका की अगुवाई में कांग्रेस का मार्च निकल रहा है. राष्ट्रपति भवन तक कांग्रेस नेता मार्च कर रहे हैं, वहीं पीएम हाउस का घेराव भी करने की तैयारी है. हालांकि मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद है.

 प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी शुरू किया मार्च
कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी पार्टी मुख्यालय से अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीएम हाउस की तरफ बढ़ रही हैं. उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाई है. पुलिस और कांग्रेस नेताओं में झड़प भी देखी जा रही है. ऐसे में प्रियंका गांधी कांग्रेसियों के साथ बीच सड़क पर ही धरना देने बैठ गई हैं.

यह भी पढ़े : Asia Cup cricket: भारतीय खिलाड़ियों के पास 2 मौके, कई ने अवसर गंवाया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *