Bharatpur: पीड़ित के रिश्तेदार बनकर पुलिस वालों ने किडनैपर्स को पकड़ा, जानिए क्या है पूरा मामला…

0

भरतपुर में किडनैपर के चंगुल से पीड़ित को छुड़ाने के लिए पुलिसकर्मियों ने उसके रिश्तेदार होने का ढोंग किया। उसके बाद पांच लाख रुपये की फिरौती की रकम लेने आए दो किडनैपर्स को बड़ी ही चालाकी से गिरफ्तार कर लिया। 

News jungal desk: भरतपुर जिले की कामां थाना पुलिस ने एक युवक की फिरौती की रकम लेने आये 2 किडनैपर्स को गिरफ्तार कर लिया है। किडनैपर्स ने युवक को किडनैप कर उसके पिता से 500000 रुपये की फिरौती मांगी थी। युवक का पिता जब फिरौती देने गया तो उसके साथ पुलिसकर्मी भी थे। जैसे ही किडनैपर्स पैसे लेने आए तभी पुलिस ने दोनो किडनैपर्स को गिरफ्तार कर लिया।

भरतपुर जिले के कामां थाना अधिकारी रामकिशन यादव ने बताया कि 24 जुलाई को खुर्शीद निवासी पालड़ी गांव ने एक मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसका बेटा आशिक मोटरसाइकिल से शाम करीब 5 बजे के आसपास कामां से घर आ रहा था। आशिक नंदेरा गांव की नहर पर पहुंचा ही था कि वहां पांच से छह बदमाशों ने आशिक को रोक लिया और उस पर हथियार अड़ाकर एक सफेद रंग की गाड़ी में उसका अपहरण कर ले गए। किडनैपर आशिक की मोटरसाइकिल भी साथ ले गए।

किडनैपरों ने आशिक के फोन से उसके पिता को फोन किया। आशिक को छोड़ने के बदले पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी। पांच लाख रुपये नहीं देने पर आशिक को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद खुर्शीद सुबह कामां थाने पहुंचा। पुलिस को घटना की शिकायत दी। आरोपियों ने खुर्शीद को पैसे देने के लिए अलवर जिले में रामगढ़ के जंगल में बुलाया। खुर्शीद के साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। जैसे ही किडनैपर पैसे लेने आए तभी पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने आशिक के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने आशिक को किडनैपर के चंगुल से छुड़ा लिया।

Read also:  बृज भूषण और उनका बेटा WFI चुनाव की मतदाता सूची में नहीं शामिल, दामाद को मिली जगह

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed