Ayodhya Ram Mandir : रामलला के अयोध्या आने से खुश है रामभक्त, दिल खोलकर कर रहे हैं दान…

ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से ही राममंदिर में दान दिया जा रहा है। 23 जनवरी को जब से राममंदिर आम भक्तों के लिए खुला है, तब से लगातार भक्त उमड़ रहे हैं। पिछले दस दिनों में रामलला को लगभग 12 करोड़ का दान प्राप्त हो चुका है।

News jungal desk: रामलला के अयोध्या आने के बाद रामभक्त दिल खोलकर दान कर रहे हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से ही राममंदिर में दान दिया जा रहा है। 23 जनवरी को जब से राममंदिर आम भक्तों के लिए खुला है, तब से लगातार भक्त काफी मात्रा में उमड़ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पिछले दस दिनों में रामलला को लगभग 12 करोड़ का दान प्राप्त हो चुका है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन 22 जनवरी को समारोह में पहुंचे आठ हजार मेहमानों ने पूरे भाव से निधि समर्पण किया था। इसके चलते 22 जनवरी को ही 3.17 करोड़ का दान रामलला को प्राप्त हुआ। 

11 को दर्शन करेंगे एनडीए विधायक
बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी के साथ भाजपा के सभी विधायक 11 फरवरी को रामलला के दर्शन करेगें। आपको बता दें कि इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और समर्थक दलों के विधायक भी मौजूद रहेंगे। पूर्व में सीएम योगी ने एक फरवरी को कैबिनेट के साथ दर्शन करने की घोषणा की थी।  

बसंत पंचमी को मनेगा पहला उत्सव
आपको बता दें कि नवनिर्मित राममंदिर की वार्षिक उत्सव तालिका तैयार हो चुकी है। बताया जा रहा है कि नए मंदिर में पहले उत्सव के रूप में 14 फरवरी को बसंत पंचमी मनाई जाएगी। इसमें माता सरस्वती की पूजा होगी। सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। वर्षभर में राममंदिर में 12 प्रमुख उत्सव व पर्व मनाए जाएंगे। 

Read also: भारत रत्न से लालकृष्ण आडवाणी को किया जाएगा सम्मानित, पीएम मोदी ने दी जानकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *