पाकिस्तान में हो रही पीएम मोदी की तारीफ; भारत बन रहा सुपरपावर जबकि हम भीख मांग रहे

0

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका का दौरा करके देश में लौट आए हैं। उनके इस दौरे के बारेशेषज्ञों ने कहा है कि इसके बाद जल्द ही भारत-अमेरिका के रिश्‍ते नए मुकाम पर पहुंचेंगे। वहीं अब पाकिस्‍तान की जनता भी उनके इस दौरे की मुरीद हो गई है औ उनकी तारीफ कर रही है।

News Jungal Desk: जिस समय अमेरिका में व्‍हाइट हाउस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजकीय यात्रा पर उनका स्‍वागत करने को तैयार हो रहा था, उसी समय पाकिस्‍तानी पीएम शहबाज शरीफ पेरिस गए हुए थे। वह यहां पर अंतरराष्‍ट्रीय मुद्राकोष (आईएमएफ) की मुखिया क्रिस्‍टीना जर्जिवा से मुलाकात करने के लिए गए थे। शहबाज अपने डूबते हुए देश के लिए मदद मांगते भी देखे गए। वह कहने लगे कि अंतरराष्‍ट्रीय संगठन युद्ध पर तो करोड़ों खर्च कर देंगे लेकिन पाकिस्‍तान की मदद नहीं करना चाहते। इस बात के लिए वह जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं। अब उनके देश की जनता भी कहने लगे हैं कि लीडर हो तो पीएम मोदी जैसा।

एक अन्य युवक ने कहा कि भारत हर क्षेत्र में पाकिस्‍तान से आगे है। शिक्षा हो या ट्रेड, हर जगह भारत का बोलबाला है। एलन मस्‍क भी टेस्‍ला को भारत में लॉन्‍च करने जा रहे हैं। कोविड-19 में पीएम मोदी ने अपने देश को तो सुरक्षित किया ही साथ ही साथ दूसरे गरीब देशों की भी मदद की। महंगाई की अगर बात करें तो भारत में 5 और छह फीसदी के बीच में बनी हुई है। जबकि पाकिस्‍तान में तो महंगाई 20 फीसदी से ज्‍यादा है और भूख से लोग मर रहे हैं। पाकिस्‍तान के पीएम तो अपनी ही जनता को लीड नहीं कर पा रहे हैं। यहां पर हम स‍िर्फ रोटी और आटा के पीछे ही भाग रहे हैं। पाकिस्‍तान की जनता का कहना है कि भारत का मुसलमान भी पाकिस्‍तान के मुसलमान की तुलना में काफी अच्‍छी जिंदगी व्यतीत कर रहा है।

Read also: बराक ओबामा को जॉनी मूर की नसीहत, कहा- भारत की निंदा छोड़ के सराहना कीजिए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed