Bilaspur: खड़े ट्रक से टकराई पिकअप, माता के दर्शन करके लौट रहे थे श्रद्धालू, घटना में कई लोग हुए घायल…

0

घटना के बाद मौके पर अफरा- तफरी मच गई जिससे आसपास के लोग वहां पहुंचे और इसकी सुचना रतनपुर थाने मे दी। सुचना मिलने पर पुलिस पहुंचकर लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल सभी घायलों का उपचार जारी है।

News jungal desk: बिलासपुर में माता के दर्शन करने जा रही श्रद्धालुओं से भरी पिकअप खड़े ट्रक से टकरा गई। पिकअप में बच्चों सहित करीब 22 श्रद्धालु सवार थे। इस हादसे में 7 से अधिक श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है की यह हादसा रतनपुर बाईपास में हुआ है जो चैतुरगढ़ से दर्शन कर अमेरी गांव लौट रहे थे। वहीं घायलों को सिम्स अस्पताल में रेफर किया  गया है। पुरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

बताया जा रहा है कि नवरात्र मे देवी दर्शन करने पिकअप मे सवार होकर अमेरी गांव के करीब 22 श्रद्धालू कोरबा जिले के चैतुरगढ दर्शन करने जा रहे थे जो सड़क हादसे मे घायल हो गये। बताया जा रहा है की यह घटना गुरूवार देर रात की है जहां जिले के अमेरी गांव मे रहने वाले कुर्रे परिवार पिकअप मे सवार होकर दर्शन करने के लिए निकले हुए थे, जो रतनपुर के पास स्थित दर्रीपारा बायपास के पास पहुंचे ही थे की सामने खडे ट्रक को पिकअप चालक देख नही पाया जिससे उनकी गाड़ी उसमे जा टकराई।

जिसके बाद मौके पर अफरा- तफरी मच गई जिससे आसपास के लोग वहां पहुंचे और इसकी सुचना रतनपुर थाने मे दी। सुचना मिलने पर पुलिस पहुंचकर लोगों की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल सभी घायलों का उपचार जारी है। सुचना पर अस्पताल पहुंचे सीएमएचओ राजेश शुक्ला ने कहा की मामूली चोट लगे लोगों को रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र मे इलाज किया जा रहा है और गंभीर लोगो को सिम्स अस्पताल रेफर किया गया है।

Read also: कर्ज और विवादों से था परेशान, युवक ने गोली मार की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed