Pathaan: फिल्म के टीज़र में एक्शन हीरो के अवतार में नजर आये Shahrukh Khan

0

बॉलीवुड एक्टर Shahrukh Khan की फिल्म पठान का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर बहुत धमाकेदार और प्रॉमिसिंग है। यह टीजर देखकर लगता है कि शाहरुख खान…..

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्टर Shahrukh Khan की फिल्म पठान का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का टीजर बहुत धमाकेदार और प्रॉमिसिंग है। यह टीजर देखकर लगता है कि शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए ‘धूम’ और ‘वॉर’ जैसी एक्शन ब्लॉकबस्टर्स को भी पछाड़ सकते हैं।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म में सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर जेट से लेकर रेसिंग कार्स तक और सुपर बाइक्स के लेकर हैलिकॉप्टर्स तक, सब कुछ इस्तेमाल कर लिया है। ‘वॉर’ और ‘बैंग बैंग’ जैसी फिल्मो में काम कर चुके सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म में शाहरुख खान को एकदम अलग अवतार में पेश किया है, जिसमे उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया।

वही अगर बात करें पब्लिक रिएक्शन की तो कमेंट सेक्शन में फिल्म के टीजर को लेकर कई लोगों ने अपना एक्साइटमेंट को जाहिर किया है। और साथ ही किंग खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि शाहरुख खान की पिछली कई फिल्में फ्लॉप रही थीं, ऐसा माना जा रहा था कि शाहरुख खान का करियर अब खत्म हो गया है, लेकिन इस टीजर के जरिए शाहरुख खान ने यह साबित कर दिया है कि ‘पठान’ अभी जिंदा है।

यह भी पड़े: ISRAEL: दक्षिणपंथी खेमा शानदार चुनावी जीत के मुहाने पर खड़ा है-बेंजामिन नेतन्याहू

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed