पण्डित प्रदीप मिश्रा ,कहा- हर परिवार से एक बेटा हो संघ-बजरंग दल में शामिल…

0

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने के विवाद को लेकर मध्यप्रदेश से पण्डित प्रदीप मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है।

न्यूज जंगल डेस्क :- शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) की आगामी फिल्म पठान के बेशर्म रंग गाने के विवाद को लेकर मध्यप्रदेश से पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है, पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) के मुताबिक विवाद इस फ़िल्म के निर्माताओं ने खड़ा किया है? उनका कहना है कि जानबूझकर गाने में भगवा रंग इस्तेमाल किया गया? जब वो कश्मीर (Kashmir ) फाइल्स देखने नहीं गए तो हमें भी पठान जैसी फ़िल्म नहीं देखनी चाहिए? धर्मांतरण और हर परिवार से एक बेटा संघ या बजरंग दल (Bajrang Dal) वाले अपने बयान को लेकर भी पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) ने विस्तार से अपनी बात रखी है?

बता दें कि बैतूल में ताप्ती शिवपुराण कथावाचन कर रहे सीहोर की व्यास पीठ के पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) ने फ़िल्म पठान के गाने बेशर्म रंग (shameless color) को लेकर जारी विवाद पर बड़ा बयान दिया है? पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) ने कहा कि इस फ़िल्म के निर्माता ही विवाद की असली जड़ हैं? उन्होंने कहा कि जानबूझकर गीत में भगवा रंग का इस्तेमाल हुआ है।

हर घर से एक बेटा हो बजरंग दल में शामिल

पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) ने कहा कि ऐसी फिल्म नहीं देखना चाहिए जिसमें भारतीय बेटी बहुओं को कम वस्त्रों में दिखाया जाता हो, जब वो कश्मीर फाइल्स नहीं देखते तो हमें भी पठान नहीं देखनी चाहिए? दिसम्बर से बैतूल के कोसमी में ताप्ती शिवपुराण कथा वाचन कर रहे पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) ने कथा के दौरान ये भी कहा था कि सनातन धर्म और राष्ट्र की रक्षा के लिए हर परिवार से एक बेटे को संघ या बजरंग दल में शामिल होना चाहिए।

दरअसल बता दें कि कांग्रेस की आपत्ति पर दिया स्पष्टीकरण, कांग्रेस (Congress) ने इस पर आपत्ति जताई जिसे लेकर पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) ने विस्तार से स्पष्टीकरण दिया है, उनका कहना है कि बजरंग दल और आरएसएस कोई राजनैतिक दल नहीं और ये चुनाव नहीं लड़ते हैं बल्कि आपदा के समय सबसे आगे रहते हैं।

धर्मांतरण को लेकर भी दिया बयान धर्मांतरण को लेकर पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) का बयान है कि अगर सरकार धर्मांतरण को नहीं रोक पाए रही है तो ये काम भी हमारे सनातनी भाई कर रहे हैं? पत्रकार वार्ता के दौरान साफ तौर पर पण्डित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) ने लोगों से एक तरह से फ़िल्म पठान (film Pathan) के बॉयकाट की अपील कर दी है,साथ ही हर परिवार से एक बेटे के संघ या बजरंग दल (Bajrang Dal) में शामिल होने के बयान पर वो अपने स्पष्टीकरण के साथ बने हुए दिखे, अब देखना ये होगा कि उनके इन बयानों पर कांग्रेस ,बॉलीवुड (Bollywood) और अन्य दल क्या सियासी घमासान मचाते हैं?

ये भी पढ़ें:-: उत्तर प्रदेश के प्राइवेट स्कूलों में बच्चों को पढ़ाना हुआ महंगा,जानें पूरा कैलकुलेशन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *