शिमला के कुमारसैन में बगीचे से मिला पाकिस्तानी गुब्बारा, जांच में जुटी पुलिस

एएसपी रमेश शर्मा ने बताया कि कुमारसैन के ग्राम पंचायत मलेंडी के प्रेमनगर गांव में एक पाकिस्तान का गुब्बारा मिलने की सूचना पुलिस मिली. रवि मेहता ने बताया की उसके बगीचे में एक पाकिस्तानी गुबारा मिला है. रवि मेहता ने बताया क‍ि इस गुब्बारे से बच्चे खेल रहे थे ।

News Jungal desk : शिमला के कुमारसैन में पाकिस्तानी गुब्बारा मिलने से सनसनी मच गई है । और वहीं, गुब्बारे की सुचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची है और गुब्बारे को अपने कब्जे में लिया गया है । पुलिस मामले के हर पहलू पर जांच कर रही है ।

ह‍िमाचल की राजधानी शिमला के उपमंडल कुमार सैन में एक संदिग्ध गुब्बारा मिलने से सनसनी फैल गई है । और प्राथमिक जांच में यह गुब्बारा पाकिस्तान का लग रहा है । पुलिस मामले में जांच कर रही है और प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुमारसैन के प्रेमनगर गांव में बगीचे में एक पाकिस्तान का गुब्बारा मिला है । और जिसके बाद बगीचे के मालिक रवि मेहता ने इसकी सूचना पुलिस थाना कुमारसैन को दिया है । पुलिस ने गुब्बारे को अपने में कर छानबीन शुरू कर दिया है ।

एएसपी रमेश शर्मा ने बोला है कि कुमारसैन के ग्राम पंचायत मलेंडी के प्रेमनगर गांव में एक पाकिस्तान का गुब्बारा मिलने की सूचना पुलिस को है । मिली. रवि मेहता ने बताया की उसके बगीचे में एक पाकिस्तानी गुबारा मिला है । और रवि मेहता ने बताया क‍ि इस गुब्बारे से बच्चे खेल रहे थे । और जब बच्चों से गुबारा कहा से मिला पूछा तो बताया कि ये गुबारा सेब के पेड़ में लटका था । और जिसके बाद बच्चों ने पेड़ से गुब्बारे को निकाल कर उसके साथ खेलना शुरू कर दिया था ।

सूचना मिलते ही कुमारसैन पुलिस थाने से पुलिस की टीम मौके पर रवाना हो गई थी । जहां पुलिस ने गुब्बारे को अपने कब्जे में ले कर अब पुलिस ये गुब्बारा कहां से यहां पहुंचा है, इसकी छानबीन में लगी है ।

Read also : Delhi HC on Agnipath Scheme: अग्निपथ योजना को दिल्ली हाई कोर्ट ने भी सही ठहराया, सभी याचिकाएं खारिज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *