Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर खुद ही ट्रक में सामान लोड करते दिखे PAK क्रिकेटर्स, यूजर्स ने शेयर किए मजेदार Memes

ऑस्ट्रेलिया पहुंचने पर खुद ही ट्रक में सामान लोड करते दिखे PAK क्रिकेटर्स, यूजर्स ने शेयर किए मजेदार Memes

3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. पाकिस्तानी खिलाड़ियों का सिडनी एयरपोर्ट पर जिस तरह का वेलकम हुआ वो, जल्द से जल्द भुलना चाहेंगे. उनकी अगुआनी के लिए एयरपोर्ट पर ना तो पाकिस्तान एंबेसी और ना ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का कोई नुमाइंदा मौजूद था

News jungal desk : पाकिस्तान क्रिकेट टीम 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है । नए नवेले कप्तान शान मसूद की अगुआई वाली टीम का स्वागत ऑस्ट्रेलिया में इस तरह से होगा और शायद ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कभी सोचा हो. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी सिडनी एयपोर्ट पर ट्रक में अपना सामान खुद लादते हुए नजर आ रहे हैं । पाकिस्तान के स्क्वॉड में 18 खिलाड़ी और 17 सपोर्टिंग स्टाफ सहित मैनेजमेंट के अधिकारी ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं. पाकिस्तान की टीम मेजबानों के खिलाफ इस सीरीज के जरिए टेस्ट का आगाज करेगी जो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है ।

पाकिस्तानी खिलाड़ी (PAK vs AUS) लाहौर से दुबई होते हुए सिडनी पहुंचे हैं । और आमतौर पर एयरपोर्ट पर पाकिस्तान एंबेसी की ओर से अधिकारियों को होना चाहिए था लेकिन ना तो वहां पाकिस्तानी एंबेसी का कोई ऑफिशियल्स था और ना ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) का कोई अधिकारी है । एसे में पाकिस्तानी खिलाड़ियों और अधिकारियों को अपना सामान खुद उठाकर ट्रक में लादना पड़ा है ।

मोहम्द रिजवान ने संभाला मोर्चा
वीडियो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान को ट्रक में खड़े होकर अन्य साथियों की मदद करते हुए भी देखा जा रहा है । और रिजवान ट्रक में खड़े होकर अन्य खिलाड़ियों के सामान को उठाकर ट्रक के भीतर रख रहे हैं । अमूमन खिलाड़ियों के साथ एयरपोर्ट पर ऐसा मामला देखने को नहीं मिलता है . इतना कुछ होने के बावजूद रिजवान ने फैंस को नाराज नहीं किया और उनके साथ उन्होंने सेल्फी खिंचवाई थी ।

14 दिसंबर से खेला जाएगा पहला टेस्ट
ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जाएगा. इस सीरीज में पाकिस्तानी टीम नए कप्तान शान मसूद की अगुआई में उतरेगी. हाल में भारत में खेले गए वनडे विश्व कप में पाकिस्तान का लचर प्रदर्शन रहा था. बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम वर्ल्डकप में 9 में से 4 मैच जीतने में सफल रही थी. विश्व कप के बाद पाकिस्तान लौटने पर बाबर ने कप्तानी छोड़ दी थी ।

यह भी पढ़े :- दांतों में हैं सेंस्टिविटी की समस्या! जानें कारण, लक्षण और बचाव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *