मंगलामुखी मन्नत मां बनीं हिन्दू किन्नर महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष

0

जनकल्याण, सुखी व स्वस्थ समाज के लिए प्रार्थना की
-मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया
-मोदी-योगी के राज में भारत बनेगा हिन्दू राष्ट्र


कानपुर। मंगला मुखी किन्नर मन्नत मां को अखिल भारत हिन्दू किन्नर महासभा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया। कल्याणपुर में हुए हिन्दू किन्नरों के एक सम्मेलन में उन्हें पदभार दिया गया। इस सम्मेलन की अध्यक्षता मंगलामुखी मां किन्नर ने की। अखिल भारत
हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रवींद्र द्विवेदी संतों एवं गणमान्य नागरिकों तथा किन्नर समाज के मध्य मंगलामुखी मन्नत मां को नियुक्ति पत्र दिया।
मुख्य अतिथि के आसान से रवींद्र द्विवेदी ने कहा कि समय आ गया है जब भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाना चाहिए।


अखिल भारत हिन्दू किन्नर महासभा अध्यक्ष मन्नत मां ने कहा कि किन्नर सशक्तिकरण की दिशा में वह हर संभव कदम उठाएंगी। यह गर्व की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ और रामलला भगवान की 22 जनवरी 2024 को प्राणप्रतिष्ठा की जायेगी। मन्नत मां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास के साथ ही देश में हिंदुत्व की गंगा भी बह रही है। मन्नत मां ने कहा कि मोदी और योगी के प्रयासों का ही प्रतिफल है कि हम लोग भयमुक्त समाज में चैन और सुख से जी रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी का किन्नर समाज आभारी है कि 2019 में ट्रांसजेंडर प्रोटेक्शन कानून बनाकर किन्नर समाज उचित सम्मान दिलाया।


किन्नर सम्मेलन में मन्नत मां समेत किन्नरों ने लोकसभा चुनाव 2024 में मोदी को तीसरी बार प्रधानंत्री बनाने का संकल्प लिया। उनका विश्वास है कि मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करेगी।
सम्मेलन में विधायक महेश त्रिवेदी, नीलिमा कटियार, महापौर प्रमिला पांडे, पूनम कपूर, आशोक दद्दा, मुरारीलाल अग्रवाल आदि समेत भारी संख्या में किन्नर व अखिल भारत हिन्दू महासभा के पदाधिकारी मौजूद थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed