कर्नाटक में दर्दनाक सड़क हादसा ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

0

कर्नाटक के कलबुर्गी में एक कार अचानक ट्रक के पीछे जा घुसी, जिससे बड़ा हादसा हो गया. कार के ट्रक से टकराने के हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने शवों की पहचान कर ली है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :- कर्नाटक में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया है कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के सोनना क्रॉस के पास एक कार के कंटेनर ट्रक से टकरा जाने से हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. नेलोगी पुलिस ने इसकी जानकारी दिया है कि कार काफी रफ्तार में थी और अचानक कंटेरन में जा घुसी, जिससे यह बड़ा हादसा हो गया है ।

नेलोगी पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और जिनकी पहचान सिंदगी थाने के सर्कल इंस्पेक्टर रवि और उनकी पत्नी मधु के रूप में हुई है । और नेलोगी थाने में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है । इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुटी और काफी मशक्कत के बाद शव को कार से बाहर निकाला गया था ।

आप को बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को कुचल दिया था और जिससे दो महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई थी । जबकि 10 अन्य घायल हो गए थे ।

अधिकारी ने बताया था कि यह घटना रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर जावरा-लेबड़ फोरलेन पर सातरुंडा चौराहे पर हुई थी और रतलाम के जिलाधिकारी नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने बताया कि इस हादसे में दो महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हुई है सूर्यवंशी ने बताया कि ट्रक का टायर फटने के बाद वाहन के बेकाबू होने से यह हादसा हुआ था ।

यह भी पढ़ें : प्रगति मैदान में 1 से 3 दिसंबर तक चलने वाले इफसेक एक्सपो-2022 का आज हुआ समापन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed