Lakhimpur Kheri News: सड़क पर खड़ी ट्रॉली में बाइक टकराने से हुई एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल…

0

हादसे में मरने वाला युवक बरेली में मेहनत मजदूरी करता था। कुछ दिन पहले ही घर आया था। वह शुक्रवार रात गांव के साथी के साथ गोला से वापस आ रहा था। बांकेगंज-गोला रोड पर खुशहालपुर गांव के पास हादसे का शिकार हो गया। 

News jungal desk: लखीमपुर खीरी के मैलानी थाना क्षेत्र में बांकेगंज-गोला रोड पर खुशहालपुर गांव के पास सड़क पर खड़ी ट्रॉली में बाइक जा घुसी। हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है ।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की रात करीब 10 बजे बांकेगंज गोला रोड पर कुकरा गांव निवासी राजेंद्र उर्फ लंबू का 28 वर्षीय पुत्र सोनू उर्फ सुरेंद्र अपने साथी रोहित के साथ बाइक पर सवार होकर गोला से कुकरा आ रहा था। इस बीच बांकेगंज-गोला रोड पर खुशहालपुर गांव के पास सड़क पर खड़ी ट्रॉली में उनकी बाइक जा घुसी। 

ट्रॉली से टकराने से बाइक चला रहे सोनू की मौके पर मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। खुशहालपुर गांव के लोगों ने हादसे की सूचना बांकेगंज चौकी पुलिस के साथ ही एंबुलेंस को दी। पुलिस एंबुलेंस से दोनों युवकों को गोला सीएचसी ले गई, जहां डॉक्टर ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। 

रोहित की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सोनू बरेली में मेहनत मजदूरी करता था। छुट्टी लेकर अपने गांव कुकरा आया था। उसकी मौत के बाद से उसके नेत्रहीन पिता, पत्नी और बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Read also: योगी सरकार ने बनाया जबरदस्त प्लान,देश का पेट भरेगा उत्तर प्रदेश, किसानों की होगी बल्ले-बल्ले

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed