फिर से एक बार और टली फिल्म शाकुंतलम की रिलीज डेट ,अब शहजादा से नहीं होगी टक्कर

0

न्यूज जंगल डेस्क :-फिल्म शाकुंतलम (film Shakuntalam) की रिलीज टल गयी है। निर्माताओं ने एक स्टेटमेंट जारी करके मंगलवार को जानकारी दी कि फिल्म अब 17 फरवरी को सिनेमाघरों में नहीं आएगी। नयी रिलीज डेट की सूचना जल्द दी जाएगी। मूल रूप से तेलुगु में बनी फिल्म पैन इंडिया रिलीज होने वाली थी।

तमिल, मलायलम और कन्नड़ के साथ फिल्म को हिंदी में भी रिलीज किया जाना था। फिल्म का लेखन निर्देशन गुणशेखर ने किया है। स्टेटमेंट में लिखा गया है- हमें आपको सूचित करते हुए अफसोस हो रहा है कि हम शाकुंतलम (Shakuntalam) को इस 17 फरवरी (February 17) को रिलीज नहीं कर पाएंगे। नयी रिलीज डेट की घोषणा जल्द की जाएगी।

कालिदास के नाटक से प्रेरित है फिल्म इसकी कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की पौराणिक कथा से प्रेरित है और महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम (Shakuntalam) से ली गयी है।

फिल्म में सामंथा ने शीर्षक किरदार निभाया है। शाकुंतलम (Shakuntalam) का हिंदी ट्रेलर वरुण धवन ने रिलीज किया था। शहजादा से होने वाली थी टक्कर हिंदी बॉक्स ऑफिस पर शाकुंतलम की टक्कर कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की शहजादा shahzada से होने वाली थी, जो 17 फरवरी को आ रही है। शहजादा shahzada पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, मगर पठान की तूफानी रफ्तार के चलते फिल्म film की रिलीज एक हफ्ता आगे बढ़ा दी गयी थी।

ये भी पढ़ें:-: राखी-आदिल की कोर्ट मैरिज और अब पुलिस ने राखी के पति आदिल खान को किया गिरफ्तार.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed