Double XL के सेट पर के सेट पर अक्सर सभी को सीरियस कर देती थीं- सोनाक्षी सिन्हा

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज कल फिल्म Double XL के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और राघवेंद्र महत भी नजर आने वाले है।

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज कल फिल्म Double XL के प्रमोशन को लेकर बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी, जहीर इकबाल और राघवेंद्र महत भी नजर आने वाले है। वही सोनाक्षी ने इस बात का खुलासा किया है कि वह ‘डबल एक्सएल’ के सेट पर अक्सर सभी को सीरियस कर देती थीं। उन्होंने कहा कि सेट पर इतनी गपशप और मजाक था कि उन्हें फिल्म के सींस की शूटिंग के बारे में याद दिलाना पड़ता था।

इसे लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि हम चारों ने फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़े किया है। हमें कभी नहीं पता था कि कब रुकना है और कब काम करना शुरू करना है। सिर्फ एक ही व्यक्ति था जो जानता था कि कहां लाइन खींचनी है वो मैं ही थी। जो उन्हें कंट्रोल करती थी कि वे काम के प्रति सीरियस रहें जिससे कि हम सभी समय पर काम कर सकें।

दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी
जहा साइज जीरो या टोंड बॉडी ही खूबसूरती का पैमाना है वही ‘डबल एक्सएल’ समाज द्वारा निर्धारित इन सभी मानदंडों को तोड़ती है। यह फिल्म सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के किरदार दो प्लस साइज महिलाओं की कहानी है। इस फिल्म को निर्देशक सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पड़े: ‘बिना शादी के बच्चे पैदा करने पर मुझे कोई समस्या नहीं’, जया बच्चन ने नव्या नवेली को लेकर कही यह बात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *