बसंत पंचमी पर नुक्कड़ सभा और प्ले कार्ड के जरिए हर विधानसभा में होगा प्रचार

0

news jungal desk kanpur- विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्येक दल तैयारियों में लगा है । कानपुर की बात करें तो शहर की सभी विधानसभाओं में प्रत्याशियों का नामांकन हो चुका है । अब जन संपर्क कर वोट ज्यादा से ज्यादा वोट पाने को जुगत भिड़ाई जा रही है । इसी क्रम में भाजपा ने सघन चुनाव प्रचार की योजना बनाई है । शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में वसंत पंचमी के शुभ दिन से सघन प्रचार की शुरुआत की जाएगी। नुक्कड़ सभा और प्ले कार्ड के माध्यम से योजनाबद्ध तरीके से पार्टी के लिए जनमत तैयार किए जाने का निर्देश दिया गया है। प्रचार के लिये हर घर भाजपाइयों के जाने की रूपरेखा भी तैयार कर ली गयी है।

बसंत पंचमी के के शुभ मुहूर्त का था इंतजार

भाजपा कानपुर उत्तर और दक्षिण ने पार्टी के निर्देश पर सघन प्रचार की योजना बनाई है । जिसकी शुरुआत आज बसंत पंचमी के शुभ मुहूर्त से की जाएगी । जिला अध्यक्ष सुनील बजाज और बीना आर्य ने कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया की शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर प्रचार अभियान में पूरी ताकत से लग जाये।पार्टी नेतृत्व ने निर्देशित किया है कि उत्तर और दक्षिण जिले की सभी विधानसभाओं में रोज प्रचार किया जाए। ये प्रचार संगठन के कार्यों से अलग हो । संगठन के अपने कार्य पहले को तरह जारी रहेंगे। इस दौरान सरकार की नीतियों और उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाया जाए । इसके साथ ही चुनाव में पार्टी के पक्ष में जनमत तैयार किया जाए ।

see also-बहुत सारी ताकतें सिख समाज और हम लोगों में खाई पैदा करने में जुटीं’, पंजाब के सियासी रण में बोले राजनाथ सिंह

प्लेकार्ड और नुक्कड़ सभा के जरिए प्रचार के निर्देश

मीडिया प्रभारी मोहित पांडेय ने बताया की शीर्ष नेतृत्व के निर्देशानुसार शहर की सभी विधानसभाओं में जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में प्रचार किया जायेगा । चौराहे चौराहे नुक्कड़ सभा होगी । प्ले कार्ड के माध्यम से सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाया जाएगा ।इसके साथ ही प्रदेश में एक बार फिर भाजपा को मौका देने की अपील की जाएगी ।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed