Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / OLA Driver Murder Case : गोली लगने से ही हुई थी वाशिद की मौत

OLA Driver Murder Case : गोली लगने से ही हुई थी वाशिद की मौत

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में कालका-शिमला नेशनल हाईवे पर टैक्सी ड्राइवर की हत्या केस में फिर से जांच की थ्यूरी बदली है. पहले गोली लगने की बात सामने आई, फिर कहा गया है कि तेजधार हथियार से हत्या की गई है. लेकिन अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चला है.

दरअसल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि ड्राइवर वाशिद की गोली लगने से मौत हुई थी. सोलन में कंडाघाट के समीप हाइवे किनारे वाशिद मृत हालत में टैक्सी के अंदर मिला था. पोस्टमार्टम के दौरान चालक के सिर से गोली का शैल बरामद कर लिया गया है और इसे फोरेंसिक लैब में भेजा गया है.

क्या कहती है पुलिस

डीएसपी संतोष शर्मा ने बताया कि चालक की मौत गोली लगने से हुई है.  कार के कुछ सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुए है, लेकिन उसमें मृतक के साथ बैठे व्यक्ति का चेहरा साफ़ नज़र नहीं आ रहा है. उन्होंने बताया कि ड्राइवर ओला कम्पनी के साथ जुड़ा हुआ था. कम्पनी से भी सम्पर्क किया गया है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह टैक्सी किस व्यक्ति ने किराए पर ली थी. कुछ अहम सुराग भी, पुलिस को मिल चुके है. इसके आधार पर जल्द हत्यारा पकड़ा जाएगा. विभिन्न टीमें हत्यारे की तलाश में जुटी हुई हैं.

ये भी पढ़े : क्रूज़ ड्रग्स केस में नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े का पलटवार

26 अक्तूबर को की गई हत्या

दिल्ली से सवारी लेकर आ रहा वाशिद कार में ही डेड मिला था. उसके सिर के पास से खून बह रहा था. हरियाणा नंबर के टैक्सी के दरवाजे खुले हुए थे. वह रात 1 बजे के करीब परवाणु से गुजरा था. घटनास्थल से कुछ दूरी पर उसका टूटा हुआ मोबाइल भी बरामद हुआ है. वाशिद दिल्ली के साकेत का रहने वाला था. हत्या के बाद से सोलन में सनसनी फेल गई थी. क्योंकि हिमाचल में हत्या के मामले कम देखने में मिलते हैं. खासकर इरादन हत्या के केस नाममात्र होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *