अब हफ्ते में सात दिन प्रसारित होंगे Star Plus के सभी शोज…

0

Star Plus पर प्रसारित होने वाले सभी शो अब हफ्ते में साथ दिन प्रसारित होंगे। फिलहाल ये शो हफ्ते के 6 दिन प्रसारित होते है, लेकिन इस रविवार यानि 2 अक्टूबर से…

Star Plus पर प्रसारित होने वाले सभी शो अब हफ्ते में साथ दिन प्रसारित होंगे। फिलहाल ये शो हफ्ते के 6 दिन प्रसारित होते है, लेकिन इस रविवार यानि 2 अक्टूबर से दर्शक सप्ताह के सातों दिन स्टार प्लस के ये शोज देख सकेंगे। शोज की लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने कार्यक्रम को एक और दिन के लिए प्रसारित करने का विकल्प चुना है। आपको बता दे कि इस रविवार से अनुपमा, इमली, ये है चाहतें, गुम है किसी के प्यार में, आनंदीबा और एमिली, ये रिश्ता क्या कहलाता है, पांड्या स्टोर और रज्जो जैसे तमाम शो रविवार को भी प्रसारित होंगे।

अनुपमा के सुधांशु पांडे यानी ‘अनुपमा’ फेम ​​वनराज ने इस पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्हें ख़ुशी है कि अब से वह अपने प्रशंसकों और दर्शकों तक हर दिन पहुंच पाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके जरिए वह अपने किरदारों के कई अन्य पहलुओं का भी पता लगा सकेंगे, जो अब सप्ताह के सातों दिन देखने के लिए उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों से उन्हें प्यार और समर्थन दिखाना जारी रखने के लिए भी कहा है।

वही ‘गुम है किसी के प्यार में’ के नील भट्ट उर्फ ​​विराट ने कहा है कि उनके पास शो में दिखाने के लिए बहुत कुछ है, लेकिन सब कुछ दिखाना मुश्किल है। साथ ही वो इस बात से बेहद खुश हैं कि अब वे रविवार को भी दर्शकों से मिल सकेंगे। उन्होंने आगे कहा कि यह उन सभी के लिए एक शानदार अवसर है, और उन्हें उम्मीद है कि प्रशंसक और दर्शक भी ऐसा ही महसूस कर रहे होंगे।

इसके अलावा आनंदीबा और एमिली में एमिली का रोल निभाने वाली जैज़ी बैलेरीनी ने कहा कि वह ‘एमिली’ की भूमिका निभाकर हमेशा खुश रहती हैं और भारत के लिए उनका प्यार उनके द्वारा शूट किए जाने वाले हर एक नए एपिसोड के साथ बढ़ता है। उन्होंने यह भी कहा कि वे अब सप्ताह के हर दिन आपके टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाई देंगी, जो उन्हें काफी रोमांचक लगता है। वो यह भी उम्मीद करती हैं कि दर्शक शो को देखना और अपना समर्थन दिखाना जारी रखेंगे।

यह भी पढ़ेSupreme Court: अब आप घर बैठे देख सकेंगे सभी मामलों की सुनवाई का लाइव प्रसारण…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed