शहनाज गिल नहीं उर्वशी रौतेला भी हुई एल्विश यादव की दीवानी , फैंस को भी भा गई जोड़ी…

0

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी ‘Elvish Yadav की जमकर तारीफ की थी. एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि Elvish Yadav ने ‘हम तो दीवाने’ में शानदार काम किया है और बॉलीवुड को उनके जैसे एक्टर्स की जरूरत है.

News jungal desk: सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) हमेशा से ही social media अकाउंट पर चर्चा का विषय रहे हैं । लेकिन आपको बता दे अब ये पॉपुलर रियलिटी शो जीतते ही वह बॉलीवुड सितारों के बीच भी काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। कल यानी 12 सितंबर को Elvish Yadav और उर्वशी रौतेला का म्यूजिक वीडियो ‘हम तो दीवाने’ आउट होने जा रहा है। सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गाने के पोस्टर ने तहलका मचा रखा है. एल्विश के फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी के बीच अब सोशल मीडिया पर इस एक्टर का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.
वायरल हो रहे इस वीडियो में एल्विश यादव ‘पंजाब की शहनाज गिल संग जमकर पार्टी करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर छाए हुए वीडियो में Shahnaz Gill, एल्विश यादव, अवनीत कौर अपने अन्य दोस्तों के साथ खूब एंजॉय करते दिख रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

बता दें, हाल ही में Shahnaz Gill ने अपने शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज में एल्विश यादव (Elvish Yadav) को इनवाइट किया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टर संग फोटोज शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की थी. दोनों की फोटोज पर भी फंस ने ढेर सारे कमेंट्स किए थे और खूब प्यार लुटाया था.

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर संग फोटोज शेयर करते हुए ये एक्ट्रेस लिखती हैं, “ आज के एपिसोड में हमारे साथ आज के सोशल मीडिया सेनसेशम Elvish Yadav हैं. वह अपने अपकमिंग सॉन्ग को प्रमोट करने के लिए हमारे शो पर शिरकत करने आए थे.”

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भी ‘Elvish Yadav की जमकर तारीफ की थी. एक्ट्रेस ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि Elvish Yadav ने ‘हम तो दीवाने’ में शानदार काम किया है और बॉलीवुड को उनके जैसे एक्टर्स की जरूरत है.

Read also: आर्थिक कॉरिडोर दोनों देशों के लिए अहम : सऊदी क्राउन प्रिंस से वार्ता पर पीएम मोदी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed