नोएडा : मॉल में पार्टी कर रहे कस्टमर और बार स्टाफ के बीच हुई मारपीट में एक की मौत

0

मामले में पुलिस ने लॉस्ट लेमन के बाउंसर और दूसरे करीब 16 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है.

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में बने लॉस्ट लेमन बार में सोमवार रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने आए एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गयी. हत्या का आरोप लगा है लॉस्ट लेमन के ही बाउंसर और स्टाफ पर. एक प्राइवेट कंपनी जेएलएन में काम करने वाले बृजेश राय अपने 6- 7 ऑफिस के ही दोस्तों के साथ लॉस्ट लेमन में पार्टी करने के लिए आए थे. 

आरोप है कि पार्टी के बाद बिल को लेकर बृजेश राय और उनके साथियों का लॉस्ट लेमन के कर्मचारियों से झगड़ा हो गया. जिसके बाद वहां पर मौजूद बाउंसर और स्टाफ ने बृजेश राय और उनके दोस्त की जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. बृजेश राय को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है. 

16 कर्मचारियों को हिरासत में लिया गया

इस मामले में पुलिस ने लॉस्ट लेमन के बाउंसर और दूसरे करीब 16 कर्मचारियों को हिरासत में लिया है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और बृजेश राय के पोस्टमार्टम का इंतजार है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही मौत की असली वजह साफ हो पाएगी. मिली जानकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने  8 लोगो की पहचान की है. जो बृजेश राय और उनके दोस्तों से मारपीट करते हुए नज़र आ रहे है.

ये भी पढ़ें : एच एन मिश्रा कॉलेज ऑफ एजुकेशन में डीजी शक्ति कार्यक्रम के तहत हुआ टेबलेट वितरण

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *