पत्नी के खिलाफ शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई तो पति ने फोन करके शरद पवार को बम से उड़ाने की दी धमकी

0

एनसीपी सुप्रीमों शरद पवार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुम्बई पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी बिहार से की गई है और उसका नाम नारायण कुमार सोनी है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नही है ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क : एनसीपी यानी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार के मुंबई स्थित आवास पर बार-बार फोन कर धमकी देने के आरोप में बिहार से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है । शरद पवार को धमकी क्यों दी, पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ करी तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ है पुलिस ने बताया कि आरोपी शरद पवार से भड़का था । क्योंकि उसकी पत्नी एनसीपी वर्कर के साथ भाग गई थी और एनसीपी प्रमुख ने कोई एक्शन नहीं लिया था । और 45 वर्षीय नारायण सोनी को मंगलवार को पटना से गिरफ्तार किया गया है । पुलिस के मुताबिक उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नही है ।

पुलिस के मुताबिक, एनसीपी प्रमुख शरद पवार को कथित रूप से जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मंगलवार देर रात बिहार से गिरफ्तार किया गया 46 वर्षीय नारायण सोनी गुस्से में था, क्योंकि पुणे में उसकी पत्नी के एक एनसीपी कार्यकर्ता के साथ भाग जाने के मामले में शरद पवार ने हस्तक्षेप नहीं करा था । आरोपी नारायण सोनी को बुधवार मुंबई लाया गया और उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया गया था और जहां से उसे दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है ।

दरअसल, आरोपी नारायण सोनी कथित तौर पर पिछले 3-4 महीने से शरद पवार के ‘सिल्वर ओक’ नामक आवास पर फोन कर रहा था । और पुलिस अधिकारी ने बोला कि आरोपी असभ्य भाषा का इस्तेमाल करता था और कुछ मौकों पर उसने ड्यूटी पर मौजूद कांस्टेबल को ‘मुंबई आके देसी कट्टे से उड़ा दूंगा’ कहा था । और पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर से उसकी पहचान करी है । और उसे चेतावनी भी दी थी कि मगर इसके बावजूद आरोपी फोन करता रहा, इसलिए भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (असभ्य कृत्य) और 506-2 (आपराधिक धमकी) सहित संबंधित धाराओं के तहत सोमवार को प्राथमिकी दर्ज करी गई है .

आरोपी नारायण सोनी ने कथित तौर पर पुलिस को बताया कि उसने फोन पर धमकी इसलिए दिया था कि पुणे से बिहार आने से पहले वह अपनी पत्नी के साथ 10 साल तक रहा था । और पुलिस ने कोर्ट में बुधवार को बताया, ‘आरोपी नारायण सोनी पुणे में अपनी पत्नी के साथ रहता था । मगर उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई और दूसरे शख्स से शादी भी कर लिया है पुलिस ने आगे कहा कि आरोपी की पत्नी ने जिससे शादी करी है , वह एनसीपी कार्यकर्ता था । और जब एनसीपी चीफ शरद पवार ने इस मामले में हस्तक्षेप नहीं किया और एनसीपी कार्यकर्ता पर कोई एक्शन नहीं लिया तो इससे आरोपी गुस्से से भर आया और उसने फोन करके पवार को धमकी देने की ठान लिया था ।

यह भी पढ़ें : ED के शिकंजे में मुख्तार अंसारी रिमांड के पहले दिन ईडी की दो टीमों ने की पूछताछ

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *