नेपाल :त्रिभुवन इंटरनेशरल एयरपोर्ट पर संदिग्‍ध वस्‍तु मिलने से हड़कंप  

0

नेपाल के प्रमुख त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डोमेस्टिक टर्मिनल पर संदिग्‍ध वस्‍तु मिलने के बाद हडकंप मच गया है। सुरक्षा की दृष्टि से पूरे एयरपोर्ट को खाली करवा लिया गया है।

न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर : नेपाल के प्रमुख त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डोमेस्टिक टर्मिनल पर संदिग्‍ध वस्‍तु मिलने के बाद हडकंप मच गया है। सुरक्षा की दृष्टि से पूरे एयरपोर्ट को खाली करवा लिया गया है। । जानकारी के मुताबिक एक फोन के जरिए टर्मिनल के अंदर एक संदिग्‍ध वस्‍तु होने की जानकारी दी गई थी। इसके बाद ही एयरपोर्ट को एहतियातन खाली कराया गया है। 

एयरपोर्ट आथरिटी का कहना है कि फोन पर मिली जानकारी के बाद ही ये फैसला लिया गया और सभी को एयरपोर्ट से बाहर निकाल दिया गया है। फिलहाल सुरक्षाकर्मी पूरे एयरपोर्ट में संदिग्‍ध वस्‍तु को तलाश करने में जुटे हैं। इसके अलावा सुरक्षाकर्मी इस बात का भी पता लगा रहे हैं कि ये फोन किसने और कहां से किया था। नेपाल के प्रमुख त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डोमेस्टिक टर्मिनल पर संदिग्‍ध वस्‍तु मिलने के बाद हडकंप मच गया है। सुरक्षा की दृष्टि से पूरे एयरपोर्ट को खाली करवा लिया गया है। अन्‍य जानकारी की प्रतिक्षा की जा रही है।

ये भी पढ़ें : रिलीज से पहले इस सीन को लेकर कानूनी पेंच में फंसे ‘जयेशभाई’, रणवीर सिंह की फिल्म के खिलाफ दर्ज हुआ केस

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed