नवाब मलिक की बेटी ने ड्रग्स के आरोपों पर, कहा- माफी मांगे देवेन्द्र फडणवीस

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : महाराष्ट्र में ड्रग्स केस की जांच अब कानूनी लड़ाई का रूप अख्तियार करती जा रही है. राज्य सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक की बेटी नीलोफर मलिक ने बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को कानूनी नोटिस भेजते हुए माफी की मांग की है.

नवाब मलिक ने कहा- “मेरी बेटी ने देवेन्द्र फडणवीस की तरफ से लगाए गइ इन आरोपों पर कि मेरे दामाद के घर से ड्रग्स बरामद हुए, मेरी बेटी ने कानूनी नोटिस भेजा है. अगर वह माफी नहीं मांगते हैं तो हम फडणवीस के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजेंगे.”   

इसके साथ ही, नवाब मलिक ने कहा कि आज द्वारका से भी ड्रग्स पकड़ा गया है. सवाल उठता है कि कही ड्रग्स के खेल गुजरात से तो नहीं चलता है. द्वारका में ड्रग्स पकड़ा गया, क्या यह संयोग है? DG NCB से विनती करते है कि 1985 के कानून इसलिए बनाया गया था कि देश को नशा मुक्त किया जाए. उन्होंने कहा कि गुजरात से ड्रग्स आ रहा है. गुजरात ड्रग कनेक्शन देश के सामने लाएंगे.

उन्होंने कहा कि गुजरात से ड्रग्स को फैलाया जा रहा है. इसको DG NCB गम्भीरता से लेंगे ये हमारी बिनती है. इसकी छानबीन होनी चाहिए. हमारी लड़ाई किसी व्यक्ति से नहीं जो किसी अधिकारी के हिसाब से गलत कर रहा हो उसके खिलाफ कार्रवाई हो. महाराष्ट्र में 2,4 ग्राम पकड़ कर पब्लिसिटी किया जाता है पर गुजरात में ड्रग का बड़ा कारोबार चल रहा है ऐसा लोगों को शक हैं. गुजरात के द्वारका में 350 करोड़ का ड्रग मिला है यह एक नया मामला सामने आया है.

ये भी पढ़े : राजस्थान में कैबिनेट विस्तार के सिलसिले मे सोनिया गांधी से मुलाकात करने पहुंचे सीएम गहलोत

नवाब मलिक ने कहा कि गुजरात में ड्रग का जो जखीरा मिला है ऐसा लगता है जैसे वहां डिस्ट्रीब्यूशन का रैकेट चल रहा है, हमारी मांग है डीजी एनसीबी और एनआईए से को जांच करे और पता करे कौन है इनके पीछे, गुजरात ड्रग का हब बन गया यह साबित होता जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *