Muzaffarnagar News : 3 दिन बाधित रहेगी विद्युत आपूर्ति, मुजफ्फरनगर के कुछ इलाकों में

 एसडीओ महावीर चौक आईपी सिंह ने बताया कि विद्युत लाइन खींचे जाने के कारण सुरक्षा के मद्देनजर शामली और मिमलाना रोड बिजली घरों से आपूर्ति नहीं की जाएगी. साथ ही बताया कि 3, 4 और 5 अप्रैल को दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी

News Jungal Media desk : यूपी के मुजफ्फरनगर वासियों के लिए 3 दिन मुश्किल भरे रहेंगे. बधाई काला बड़े बिजलीघर पर पावर ग्रिड की ओर से लाइन खींचने का काम चलने के कारण 3 दिन तक दिन में दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक आधे से अधिक शहर की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी । इस दौरान शामली और मिमलाना रोड बिजली घर से सप्लाई की जाने वाली आपूर्ति को बंद रखा जाएगा ।

आप को बता दें कि मुजफ्फरनगर में बधाई कला बिजली घर से होकर पावर ग्रिड कारपोरेशन के तत्वावधान में लाइन खींचने का काम चल रहा है । और एसडीओ महावीर चौक आईपी सिंह ने बताया है । कि विद्युत लाइन खींचे जाने के कारण सुरक्षा के मद्देनजर शामली और मिमलाना रोड बिजली घरों से आपूर्ति नहीं करी जाएगी ।

यहां विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी
एसडीओ महावीर चौक आईपी सिंह ने बताया कि 3, 4 और 5 अप्रैल को दोपहर 1 से शाम 5 बजे तक मिमलाना रोड, नियाजउपुरा, लद्धावाला सहित शामली रोड पर विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी । और इसके अलावा मोहल्ला कृष्णापुरी, प्रेमपुरी, इमामबाड़ा, खालापार, खादर वाला, किदवई नगर आदि दर्जनों मोहल्लों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी ।

Read also : रिहाई से पहले नवजोत सिंह सिद्धू को बड़ा झटका, Z+ सिक्योरिटी को हटाकर Y कैटगरी में बदला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *