Mumbai: पुलिस बन कर लूटा सोने व हीरे से भरा बैग, 7 लाख रुपए थी किमत

मुंबई के कांदिवली इलाके में दो लोगों ने पुलिस वाला बनकर एक व्यक्ति से सात लाख रुपये की कीमत के हीरे और गहनों से भरा बैग लूट लिया. पीड़ित सोने और हीरे के गहनों की डिलीवरी करने जा रहा था. तभी नकली पुलिस वालों ने रोककर उसकी तलाशी ली और उसका बैग लेकर फरार हो गए

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:– कांदिवली (वेस्ट) में मंगलवार को एक 52 साल के व्यक्ति से दो लोगों ने सात लाख रुपये की कीमत के सोने के गहने और हीरे से भरा बैग लूट लिया… दरअसल लूट करने वालों ने फिल्मी तरीका अपनाया और पुलिस (police) वाला बनकर इस वारदात को अंजाम दिया। द इंडियन एक्सप्रेस (The Indian Express) की खबर के अनुसार पुलिस (police) ने बताया कि पीड़ित मुंबई ( Mumbai )के कांदिवली ईस्ट में एक कंपनी (company) में काम करता है। दरअसल बता दें कि वह कंपनी सोने और हीरे के गहनों का व्यापार करती है। पीड़ित व्यक्ति इस कंपनी (company) में सोना और हीरा कस्टमर को डिलीवर करने का काम करता है । पीड़ित ने पुलिस (police) को बताया कि मंगलवार दोपहर 2:30 बजे जब वह कांदिवली (ईस्ट) से कांदिवली (वेस्ट) डिलीवरी करने जा रहा था. तब उसके साथ लूट की इस वारदात को अंजाम दिया गया.

ठगों ने रास्ता रोककर ड्रग्स के नाम पर बैग चेक किया ,पुलिस (police) ने बताया कि पीड़ित जब डिलीवरी के लिए जा रहा था तब उसके बैग में सात लाख रुपये (Seven lakh rupees) की कीमत का सोना और हीरे थे। कंपनी उसे डिलीवरी करने के लिए ऑटो का खर्चा भी देती है, लेकिन उसने पैदल जाकर ऑटो के पैसे बचाने की सोची। दरअसल पैदल जाते वक्त जब वह पुल पर पहुंचा तब वहां 2 लोग पुलिस (police) की ड्रेस में खड़े हुए थे। उन्होंने व्यक्ति से पूछा कि क्या चबा रहे हो।उसने जवाब दिया तंबाकू चबा रहा हूं, उसका जवाब सुनकर नकली पुलिस (police) वाले बोले कि तुम ड्रग्स तो नहीं ले रहे ! इस तरह उसे गुमराह कर उसकी तलाशी लेने लगे. ठगों ने उससे तलाशी के लिए बैग दिखाने को कहा। आपको बता दें कि बैग चेक करके दोनों बैग लेकर चलने लगे तो पीड़ित ने उन्हें रोकने की कोशिश की, उन्होंने कहा कि हमारे सीनियर पुल के नीचे गाड़ी में बैठे हुए हैं। इस तरह वह लुटेरे भाग निकले । पुलिस (police) ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है !

यह भी पढ़े:— RBI ने फिर बढ़ाया ब्याज दर , रेपो रेट में 50 बेसिस पॉइंट्स का इजाफा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *