मप्र बीजेपी अध्यक्ष ने लाड़ली बहना योजना को बताया गेमचेंजर, सरकार विरोधी लहर से किया इनकार..

0

वीडी शर्मा के मुताबिक लाडली बहना योजना के अंतर्गत 1.25 करोड़ लाभार्थियों में से 36 प्रतिशत मुस्लिम महिलाएं हैं. उन्होंने कहा कि जब ऐसी चीजें होती हैं, तो मुस्लिम महिलाएं भी पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के साथ खड़ी नजर आती हैं.

News Jungal Desk: मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा (विष्णु दत्त शर्मा) का कहना है कि ‘मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना’ राज्य में पार्टी के लिए आगामी चुनावों में गेमचेंजर साबित होगी. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में लगभग 45 लाख मुस्लिम महिलाओं को भी इस योजना के तहत 1,000 रुपये प्रति माह दिए जा रहे हैं. एक निजी न्यूज चैनल के साथ साक्षात्कार में, वीडी शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ‘न टायर्ड हैं और न ही वे रिटायर्ड हुए हैं’. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि राज्य में भाजपा सरकार के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर चल रही है.

उन्होंने कहा कि राज्य के दूर-दराज के क्षेत्रों में भी भाजपा की सरकार के अंतर्गत विकास पहुंचा है. वीडी शर्मा के मुताबिक लाड़ली बहना योजना की 1.25 करोड़ लाभार्थियों में से 36 प्रतिशत तो केवल मुस्लिम महिलाएं ही हैं. उन्होंने कहा, ‘जब ऐसी चीजें होती हैं, तो मुस्लिम महिलाएं भी पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं बीजेपी के साथ खड़ी नजर आती है.’ उन्होंने कहा कि योजना के तहत मिलने वाला आर्थिक लाभ धीरे-धीरे 1,000 रुपये प्रति माह से बढ़ाकर 3,000 रुपये प्रति माह तक कर दिया जाएगा.

Read also: आर्थिक तंगी से उबरने के लिए पाकिस्तान बेचेगा इस्लामाबाद एयरपोर्ट…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *