प्रेमी संग मिलकर की सास और पति की हत्या, फिर किए शवों के टुकड़े

0

गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गईं. चौधरी ने विस्तृत जानकारी साझा किए बिना दावा किया कि हत्याएं कथित तौर पर अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं है ।

News Jungal desk : असम में एक महिला ने प्रेमी और दोस्त के साथ मिलकर कथित तौर पर अपने पति व सास की हत्या कर दिया है। फिर शवों के टुकड़े कर पॉलिथीन में भरकर मेघालय ले गई और उन्हें एक खाई में फेंक दिया था पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बोला कि हत्याएं पिछले साल अगस्त-सितंबर में हुई थीं और महिला की सास के शव के कुछ ही हिस्से रविवार को मेघालय से बरामद किए जा सके है । गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंत बाराह ने ‘पीटीआई-भाषा’ से बोला है कि , “हत्याएं करीब सात महीने पहले की गई थीं और हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ करी जा रही है ।

उन्होंने इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दिया है । संपर्क करने पर पुलिसउपायुक्त (मध्य) दिगंत कुमार चौधरी ने बोला है कि पत्नी ने सितंबर में अपने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी । और जिसके बाद जांच शुरू करी गई थी. उन्होंने कहा कि पति और सास की पहचान अमरेंद्र डे व शंकरी डे के रूप में हुई है । और चौधरी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ”कुछ समय बाद अमरेंद्र के चचेरे भाई ने गुमशुदगी की एक और शिकायत दर्ज करायी है । जिससे पत्नी पर संदेह पैदा हुआ है ।

उन्होंने बोला कि दोनों मामले नूनमती थाने में दर्ज किए गए थे । और गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गईं है । चौधरी ने विस्तृत जानकारी साझा किए बिना दावा किया कि हत्याएं कथित तौर पर अमरेंद्र की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गईं है। संदेह है कि वह उसका बचपन का दोस्त है ।

चौधरी ने बोला है कि , “हत्याओं के बाद उन्होंने शवों के छोटे-छोटे टुकड़े कर किए है । उन्हें थैलियों में पैक किया और मेघालय ले गए थे । वहां उन्होंने टुकड़ों को पहाड़ियों से नीचे फेंक दिया.” पुलिस उपायुक्त ने कहा, “हमने शवों का पता लगाया और कल मेघालय से कुछ हिस्सों को बरामद किया. दोनों मृतकों के शवों के सभी हिस्सों को खोजने के लिए हमारा अभियान जारी है ।

Read also : यूकेंद्रीय कर्मचारियों को सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा ,जल्द हो सकता है ऐलान

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed