मलेशिया में आयोजित फैशन शो में मॉडल्स ने लिया गंगूबाई अवतार, तस्वीरें वायरल….

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की पिछली कई फिल्में हिट रही हैं। वही, आलिया की हिट फिल्मो में से एक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक बार फिर से सुर्खियों में है। वजह मलेशिया में आयोजित एक फैशन शो…..

Entertainment Desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की पिछली कई फिल्में हिट रही हैं। वही, आलिया की हिट फिल्मो में से एक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक बार फिर से सुर्खियों में है। वजह मलेशिया में आयोजित एक फैशन शो है, जिसमें मॉडल गंगूबाई लुक में नजर आई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मॉडल्स ने लिया गंगूबाई का लुक
मलेशिया में आयोजित Northern Haute Couture Fashion Show 2022 में मॉडल्स को आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी से प्रेरित कुछ लुक लेने को कहा गया था। जिस पर मॉडल्स ने एक्ट्रेस द्वारा पहनी गई सफेद साड़ी से मेलता व्हाइट गाउन पहन। साथ ही उन्होंने अपने लुक को बालों का जूड़ा बनाकर, लाल गुलाब थामकर और ब्लैक सनग्लासेज पहनकर कंप्लीट किया।

कैप्शन में लिखा गंगू का डायलॉग
मॉडल्स को इस अवतार में देखकर तुरंत ही फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट द्वारा लिए गए लुक की याद आ जाती है। जहां एक ओर ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं, वहीं इनमें से एक तस्वीर को मिस स्टार मलेशिया ने भी शेयर किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है ‘ इज्जत से जीने का, किसी से डरने का नहीं।’

विरोध के बाद भी हिट रही फिल्म
बता दे की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। एक्ट्रेस कंगना रनौत के विरोध और निंदा के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस करने में कामयाब रही। यह फिल्म फरवरी 2022 में सिनेमाघरो में रिलीज हुई थी।

यह भी पड़े: Making of Covaxin: The Inside Story से प्रेरित होकर, कोविड-19 पर आधारित फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *