70 साल के बुजुर्ग की जेब में फटा मोबाइल,चाय पीने आया था शख्स

0

यकीन मान‍िए इस इस खबर को देखने के बाद आपको अपना मोबाइल फोन जेब में रखने से पहले दस बार सोचना होगा ।

News Jungal Desk :– बिना मोबाइल फोन के हम इन दिनों एक पल भी नहीं बिता पाते है । ऑफिस का काम हो या फ‍िर सगे संबंध‍ियों के साथ चैटिंग, हर कोई दिनभर फोन पर लगा नजर आता है और इसकी वजह से कई काम आसान भी हो गए हैं । और दिनभर फोन-मैसेज आते रहें, इसके लिए मोबाइल लोग हमेशा अपने पास रखते हैं । और जहां भी मौका मिले चार्ज पर लगा देते हैं ताकि बंद न हो जाए. और उसे कभी भी स्‍व‍िचऑफ करने के बारे में भी नहीं सोचते. लेकिन इसका नतीजा भयंकर हो सकता है. और यकीन नहीं आता तो ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख‍िए.

ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें आप देख सकते हैं कि धोती और सफेद कमीज पहने एक व्यक्ति चाय की दुकान पर आता है । और एकदम सादे कपड़े. दुकानदार ने उसे मिट्टी के बर्तन में चाय पिलाई है । और वह चाय पीने जा ही रहा था कि अचानक उसकी कमीज की ऊपरी जेब में रखा मोबाइल फट गया .और आवाज इतनी तेज आई कि यह शख्‍स उछल कर खड़ा हो गया. जेब से मोबाइल निकालकर फेंकने की कोशिश की लेकिन तब तक आग लग चुकी थी । और उसके कपड़े जल रहे थे. वह चिल्‍लाता हुआ भागा, जिसे देखकर दुकानदार भी डर गए्. उन्होंने दौड़कर आग बुझाने की कोशिश की. किसी तरह फोन को बाहर निकाला है ।

वीडियो देखकर लोग दंग
वीडियो को ट्विटर पर @Rajmajiofficial एकाउंट से पोस्‍ट किया गया है । और उन्‍होंने लिखा,यह वीडियो तिरुवनंतपुरम का बताया जा रहा. और अगर आप इसे देख लेंगे तो अपना मोबाइल जेब में रखने से पहले दस बार सोचेंगे. वीडियो देखकर लोग दंग हैं. बहुत सारे लोग जानना चाहते हैं कि यह किस कंपनी का मोबाइल था? हालांकि, उसके बारे में कुछ पता नहीं चला

इन चेहरों पर रहेगी नजरहै ।

कार्यसमिति की बैठक में कुछ बड़े दिग्गजों की वापसी पर भी चर्चा हो सकती है। बीकानेर से देवी सिंह भाटी, अलवर से रोहिताश्व शर्मा की पार्टी में वापसी की अटकलें हैं। इसके अलावा कार्यकारिणी में होने वाले फेरबदल में जयपुर के विराटनगर से संघ की पृष्ठभुमि से आने वाले जीएल यादव को स्थान मिल सकता है।

यह भी पढ़े :कई नए चेहरों को मिल सकता है मौका,राजस्थान में सीपी जोशी की नई टीम का ऐलान जल्द

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed