Mitchell Marsh ने ट्रॉफी के ऊपर पांव रख शेयर की तस्वीर,भड़के फैंस

 भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में 6 विकेट से आसान सी जीत दर्ज की. विश्व कप जीत के बाद मिचेल मार्श की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

News jungal desk :भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था । ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में आसान सी जीत दर्ज की है । भारत ने ऑस्ट्रेलिया के शुरुआती 3 बल्लेबाजों को जल्दी आउट किया. लेकिन बाद में ट्रेविस हेड और मार्नस लैबुशेन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार विश्व कप का खिताब उठाया है । इस बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया के मिचेल मार्श ट्रॉफी पर पैर रखे नजर आ रहे हैं ।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वह ट्रॉफी पर पैर रखे नजर आ रहे हैं. यह फोटो ऑस्ट्रलियाई कप्तान पैट कमिंस के द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी. इस फोटो को देखकर भारतीय फैंस काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. कई फैंस ने तो यह तक कह दिया कि तुम ट्रॉफी डिजर्व नहीं करते हो. कुछ ने उनकी तुलना लियोनेल मेसी तक से की.

दरअसल, मेसी ने जब फीफा विश्व कप का खिताब जीता था तो अगले दिन वह ट्रॉफी को अपने पास रखकर सोते दिखाई दे रहे थे. फैंस ने इसी की तुलना मिचेल मार्श से की. फैंस का कहना है कि मिचेल मार्श को ट्रॉफी पर पैर नहीं रखना चाहिए. बता दें कि मिचेल मार्श इस मुकाबले में 15 गेंदों में 15 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने 2 ओवर भी डाले जिसमें उन्होंने 5 रन दिए.

ट्रेविस हेड ने खेली शतकीय पारी
भारत ने शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के तीन अहम बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. लेकिन इसके बाद ट्रेविस हेड ने 120 गेंद में 137 रन की मैच विनिंग पारी खेली. अपनी पारी में हेड ने 15 चौके और 4 छक्के लगाए. इसके अलावा मार्नस लैबुशेन ने भी अर्धशतक ठोका. ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड कप फाइनल में भारत को दूसरी बार शिकस्त दी है. इससे पहले कंगारू टीम ने टीम इंडिया को 2003 वर्ल्ड कप फाइनल में मात दी थी ।

यह भी पढ़ें – यूपी : महिलाओं की सुरक्षा में मील का पत्थर साबित हो सकता है ये कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *