मिस यूनिवर्स हरनाज ने एक फंक्शन में बॉर्डर पुलिस की फैमिली के साथ लगाए ठुमके .

0

मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू हाल ही में एक फंक्शन में गई थीं. जहां उन्होंने पुलिस की फैमिली के साथ डांस किया.

Miss Universe Harnaaz kaur Sandhu Dances With Border Police Families

कानपुर न्यूज जंगल डेस्कः मिस यूनिवर्स हरनाज संधू इस समय हर जगह छाई हुई हैं. हरनाज आए दिन किसी ना किसी प्रोग्राम में जाती हैं और वहां की शान बढ़ा देती हैं. हाल ही में इंडो तिबेतिन बॉर्डर पुलिस ने नोएडा में एक प्रोग्राम होस्ट किया था. जहां पर मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू को इनवाइट किया गया था. इस प्रोग्राम में हरनाज वूमने इमपावरमेंट के स्पेशल प्रोग्राम के लिए गई थीं. ये प्रोग्राम गुरुवार को होस्ट किया गया था. इस फंक्शन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हरनाज बॉर्डर पुलिस की फैमिली के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

हरनाज संधू क्राउन जीतने के बाद पहली बार इंडिया वापस आई हैं. नोएडा में आईटीबीपी के जवानों के लिए ये फंक्शन रखा गया था. जहां हरनाज ने उनकी खूब तारीफ की. साथ ही उन्होंने पुलिस की फैमिली और बच्चों के साथ पंजाबी गाने पर डांस किया.

द इंडो तिबेतिन बॉर्डर पुलिस ने हरनाज संधू के इवेंट में डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ फंक्शन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

इंडियाज गॉट टैलेंट में आएंगी हरनाज
हरनाज जल्द ही रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में आने वाली हैं. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें हरनाज ग्रैंड एंट्री करते हुए नजर आ रही हैं. हरनाज की एंट्री पर अर्जुन बिजलानी कहते हैं-  पिछले 75 सालों में भारत ने बहुत से कीर्तिमानों को छुआ है. लेकिन एक ऐसा कीर्तिमान है जो पूरे 21 साल के इंतज़ार के बाद हाल ही में इंडिया लौटकर आया है. 

वीडियो में हरनाज के सिर पर मिस यूनिवर्स का ताज नजर आ रहा है. हरनाज शो में कंटेस्टेंट के साथ स्टेज पर डांस करती हुई भी नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें ये हैं भारतीय महिला टीम के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते टीमें तय करेंगी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *